पूर्व मंत्री अनिल जोशी जी ने कार्यकर्ताओं संग मनाई होली

अमृतसर : पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री अनिल जोशी जी द्वारा आज कार्यकर्ताओं संग होली मनाने के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा और अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने समारोह में भाग लेकर गुलाल व फूलों के साथ होली मनाई और साथ ही ढोल और डी.जे. की धुन पर नाच-गाकर होली का जश्न मनाया । समारोह में मौजूद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी ।

समारोह के दौरान भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं का समूह देख श्री जोशी ने सभी का धन्यवाद किया और कहा कि चाहे वह इस बार चुनाव नहीं जीते लेकिन आज इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के इस समारोह में शामिल होकर होली की शुभकामनाओं के साथ ही अपना प्यार व आशीर्वाद देने पर उन्हें विश्वास हो गया है कि आज भी कार्यकर्ता दिल से उनके साथ खड़े हैं और वह जनता की निरंतर सेवा करने के लिए तैयार बर तैयार हैं ।

उन्होंने कहा कि रंगो के त्यौहार होली का असली मंतव बिछड़े लोगों को जोड़ना और प्यार से गले मिलकर सभी के साथ खुशी मनाना है । उन्होंने कहा कि आज होली के त्योहार पर आयोजित इस समारोह में इतने विशाल रूप से साथियों ने शिरकत की है और रंगों की तरह ही उन्होंने अपना प्यार बरसाया है । उन्होंने कहा कि चाहे वह चुनाव में हार गए थे लेकिन जो प्यार लोगों के दिलों में है वह आज इस समारोह में देखने को मिला है । उन्होंने समूह शहर वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ईश्वर कृपा करें सभी के जीवन में हमेशा ऐसे ही रंगों की तरह खुशियां बनी रहे । उन्होंने कहा कि जिस तरह आज सभी मिल जुलकर सबके साथ होली का पर्व मना रहे हैं वह हमेशा ही ऐसे ही प्रेम और प्यार के साथ यह पर्व मनाते रहे ।

उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरे विश्व में भारत का झंडा बुलंद किया है और देश को बुलंदियों की तरफ लेकर जा रहे हैं, वह भी हर देशवासी के चेहरे पर ऐसे ही खुशी के रंग देखना चाहते हैं । उनका प्रयास है कि वह हर किसी के जीवन में होली के रंगों की तरह खुशियों के रंग भर सके । उन्होंने कहा कि हम सभी को 2019 में उनके नेतृत्व में होने वाले चुनाव में उनका साथ देकर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार लाने की जरूरत है ताकि हर देशवासी के घर में खुशियों के रंग भर सके और साथ ही पूरे विश्व में अपनी ताकत और संस्कृति के रंग बरसा सके ।

उन्होंने आज के इस समारोह में शामिल हुए समूह भाजपा-अकाली दल के कार्यकर्ताओं का दिल की गहराइओं से धन्यवाद किया जिन्होंने इस समारोह में शामिल होकर रंगों की तरह अपना प्यार व आशीर्वाद बरसाया और उन्होंने कहा कि वह ऐसे ही अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें ताकि वह ऐसे ही समर्पित भावना से जनता की निरंतर सेवा करते रहें ।

इस मौके सांसद शवेत मलिक, प्रदेश भाजपा महामंत्री केवल कुमार, रजिंदर मोहन सिंह छीना, जिला भाजपा अध्यक्ष एडवोकेट राजेश हनी, जिला अकाली दल (ब) अध्यक्ष गुरप्रताप सिंह टिक्का, भाजपा वेस्ट इंचार्ज राकेश गिल, संघ के प्रचारक श्री सुरिंदर जी, श्री राम गोपाल जी, संघ के कार्यकर्त्ता श्री कमल कपूर जी, श्री युधवीर जी, श्री कीर्ति शर्मा जी, श्री प्रवीण मेहरा जी, पार्षद अमन ऐरी, सुखमिंदर सिंह पिंटू, जरनैल सिंह ढोट, अरविन्द शर्मा, राजा जोशी, दविंदर पहलवान, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता बलदेव राज बग्गा, प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य प्रभजीत सिंह रटौल, जिला भाजपा महामंत्री मानव तनेजा, राजेश कंधारी, जिला भाजपा उपाध्यक्ष डॉ सुभाष पप्पू, डॉ राम चावला, पूर्व मेयर सुभाष शर्मा, पूर्व चेअरमेन नगर सुधार ट्रस्ट संजीव खन्ना जी, प्रदेश महिला मोर्चा महामंत्री एडवोकेट प्रीती तनेजा, डॉ सुखदेव सिंह, अजय अरोड़ा, अमरीक गिल, गुरमात सिंह, कुलदीप सिंह, डॉ निंदर, नवदीप सिंह, मंडल अध्यक्ष अमन चंदी, सुशील शर्मा, शाम सुन्दर शर्मा, सुनील महाजन, विक्की रीगो, आर.पी. सिंह मैनी, अनूप बिट्टा, संजय शर्मा, राकेश वैद, आदर्श भाटिया, संजीव खोसला, राज वधवा, लाली सखी, गुरजंट सिंह, गुलशन हंस, अनुज भंडारी, ननिश बहल, जनार्दन शर्मा, राजेश टोनी, रमन, मंजीत मिंटा, पवन कुमार, मनीष कुमार, मोहित महाजन, रघु शर्मा, गोलू जी आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *