जगिर कौर ने रेत खनन राजापिन हरदेव लादी के खिलाफ एकजुट होने के लिए महिलाओं से अपील की

शाहकोट : इस्त्री अकाली दल (एसएडी) के अध्यक्ष बीबी जगिर कौर ने आज महिलाओं से भ्रष्ट रेत खनन राजा पिन और कांग्रेस उम्मीदवार हरदेव सिंह लादी के खिलाफ एकजुट होने की अपील की और शाहपुर उप-चुनाव में कांग्रेस पार्टी को कड़ा झटका दिया।

यहां एक बड़ी सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए बीबी जगिर कौर ने महिला लोकसभा से कांग्रेस खनन किंगपिन के झुकाव से निर्वाचन क्षेत्र को मुक्त करने का आग्रह किया। “इस तरह के एक व्यक्ति क्षेत्र में और बुराई लाएगा। हमें अपनी हार सुनिश्चित करने के लिए एकजुट रूप से काम करना चाहिए “।

बीबी जगिर कौर ने भी लोगों से निर्वाचन क्षेत्र में पूर्व मंत्री अजीत सिंह कोहर द्वारा किए गए कार्यों को ध्यान में रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि देर से नेता ने लोगों के कल्याण के लिए अथक रूप से काम किया था और हमेशा उनकी शिकायतों का निवारण सुनिश्चित किया था। उन्होंने कहा कि एसएडी उम्मीदवार नाइब सिंह कोहर की अगुवाई में कोहर परिवार इस विरासत को आगे बढ़ा रहा था और इसे झुकाव के लिए समर्थन दिया जाना चाहिए।

इस अवसर पर बोलने वाले अन्य लोगों में बीबी परमजीत कौर लैंड्रान, बीबी मोहिंदर कौर जोश, बीबी गुरुदेव कौर संघ, बीबी परमिंदर कौर पन्नू, बीबी पर्दीप कौर कोहर, बीबी हरप्रीत कौअर मुखमेलपुर, गुरप्रीत कौर ढिल्लो

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *