जिलाधीश ने अधिकारियों को शहर में चार सी.एन.जी.पंप स्थापित करने के लिए प्रक्रिया तेज करने के निर्देश

जालन्धर : यातायात को सही ढंग से चलाने के साथ9साथ शहर को हरा-भरा एवं प्रदूषण मुक्त  बनाने के लिए डिप्टी कमिश्रर जालन्धर श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने जिले के अधिकारियों को चार सी.एन.जी.पंप लगवाने की प्रक्रिया को तेज करने के लिए निर्देश दिये।यह निर्देश डिप्टी कमिश्रर ने इण्डीयन ऑयल निगम के जनरल मैनेजर श्री इकबाल सदिकी के साथ मीटिंग के बाद जारी किया गया।

मीटिंग के दौरान श्री सदिकी के साथ बातचीत करते हुए डिप्टी कमिश्रर ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा शहर में यह पंप लगवाने के लिए पहल के अधार पर फाईलों का निपटाना किया जा रहा है। उन्होने कहा कि पंप स्थापित करने वाली एजेंसी को कलीयरैंस जल्दी जारी की जा रही है। उन्होने कहा कि यह पंप 120  फुटी रोड, गुरू अमरदास नगर, लाडोवाली रोड एवं नैशनल हाईवे एवं सूची गांव के सामने लगाया जा रहा है।

इण्डीयन ऑयल कारर्पोशन को यह पंप समय पर स्थापित करने के लिए हर प्रकार की सहायता और सहयोग देने का भरोसा देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालन्धर ने कहा कि यह र्इंधन लोगो के लिए अॢथक, सुरक्षा और असानी से प्रयोग किये जाने वाला है । उन्होने कहा कि यह ईंधन लोगों को जहां असानी से निॢवघन उपलब्ध  होगा वहीं इस से यातायात के दौरान जालन्धर को साफ-सुथरा एवं प्रदूषण मुक्त  बनाने में भी  सहायक सिद्ध होगा। श्री शर्मा ने कहा कि समार्ट सिटी प्रोजेक्ट  के तहत जिला प्रशासन द्वारा यह विश्वसनीय बनाया जायेगा कि शहर मे सी.एन.जी गैस से चलने वाली मिंनी बसें और आटो रिक्शा  ही चलाई जायें। उन्होने यह भी  कहा कि शहर के लिए वातावरण की सुरक्षा एवं शहर वासियों को सुविधा प्रदान करवाना यह समय की जरूरत है।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *