स्टाफ स्लै1शन कमिश्न द्वारा 55000 कांस्टेबलों और राईफलमैनों के पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने की तिथि में वृद्धि

जालन्धर : स्टाफ सलैक्शन  कमिशन ने सी.ए.पी.एफज़, एन.आई.ए, एस.एस.एफ. में 55000  कांस्टेबलों और असाम राईफलज में राईफलमैनों के पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने की तिथि में वृद्धि की है। इस बारे में जानकारी देते हुए जिलाधीश जालन्धर श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने बताया कि अब इच्छुक नौजवान 30  सितंबर शाम 5:00  बजे तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि स्टाफ सिलेक्शन  कमिशन ने यह एप्लीकेशन अपनी नई वैबसाईट पर अपलोड की थी जिस कारण अप्लाई करने वालों को शुरुआती कुछ दिनों में कुछ समस्याओं का सामना करना पडा और साथ ही यह देखा गया कि कमिशन की वैबसाईट धीरे चल रही थी जिस कारण कुछ आवेदक ऑनलाइन अप्लाई करने से रह गए थे। इस परेशानी से संबंधित आवेदकों ने कमिशन को रिपोर्ट की थी। इसलिए कुछ आवेदकों को पेश आईं मुश्किलों और उनके उत्साह को ध्यान में रखते हुए समर्थ अधिकारियों द्वारा संबंधित परीक्षा के लिए ऑनलाइन फार्म भरने की तारीख 17-09-2018  से बढा कर 30-09-2018  करने का फैसला किया गया।

श्री शर्मा ने बताया कि उपरोक्त परीक्षा के लिए चालान से संबंधित किये गए भुगतान जिन मामलों में चालान 30-09-2018 शाम 5  बजे तक जनरेट हो जाएंगे आवेदक उनका भुगतान एस.बी.आई. की नामजद शाखाओं में जाकर 03-10-2018  तक कर सकेंगे।

श्री शर्मा ने कहा कि स्टाफ स्लै1शन कमिशन द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार 30-09-2018  (शाम 5:00  बजे) के बाद परीक्षा के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए कोई अतिरिक्त समय नहीं दिया जायेगा। कमीशन की वैबसाईट पर 25-07-2018  को अपलोड एग्जामिनेशन नोटिस की अन्य नियम एवं शर्तों में कोई बदल नहीं होगा।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि परीक्षा में भाग लेने के इच्छुक आवेदकों को स्टाफ सिलेक्शन  कमिशन की वैबसाईट पर सीधे तौर पर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। इसके बाद पुलिस लाइन्स में वह पंजाब सरकार द्वारा दिये जाने वाले नि:शुल्क प्रशिक्षण के लिए वह अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जिन्होंने पुलिस लाइन्स में रिपोर्टिंग कर दी है परन्तु अभी अप्लाई नहीं किया, वह अब सीधे तौर पर स्टाफ स्लैकश कमिशन के पास ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *