3.20 किलोमीटर पी.ए.पी-रामा मंडी फ्लाईओवर का काम होगा 6 महीनों में पूर्ण

जालन्धर : 3.20 किलोमीटर पी.ए.पी-रामा मंडी फ्लाईओवर का काम 6 महीनों में पूर्ण होने से शहर निवासियों को बडी राहत मिलेगी। यह फैसला डिप्टी कमिशनर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा की अध्यक्षता में जिला प्रशासकी कंपलै1स में एक बैठक में हिस्सा लेती हुए लेफ्टिनेंट जनरल (रिट.) एन.के मेहता,रोडीस इंजीनियरिंग, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर श्री जतिन्दर जोरवाल और अन्यों के नेतृत्व में किया गया।

बैठक के दौरान उन्होने बताये कि पी.ए.पी फ्लाईओवर का पूरा काम जैसे कि हाईवे लेयर और पूरा ढांचा मार्च 2019 तक पूर्ण कर लिया जायेगा। इस तरह उन्होने बताया कि रामा मंडी चौंक का फ्लाईओवर और इसके पूरे ढांचो का काम भी जून 2019 तक पूरा कर लिया जायेगा। उन्होने आगे बताया कि ट्रैफि़क डाईवरजन प्लान प्रशासन की पूरी देख रेख में तैयार किया जायेगा। उन्होने बताया कि काम पूरा होने तक डायवरजऩ के काम की निगरानी पी.सी.आर टीम की तरफ से की जायेगी।

उन्होने बताया कि इस फ्लाईओवर का काम पिछले आठ वर्षों से अधूरा पड़ा है। जिस कारण दिल्ली से अमृतसर, होशियारपुर, कपूरथला,पठानकोट और जम्मू -कश्मीर बरास्ता जालंधर से जाने वाले लोगों को काफ़ी ट्रैफिक का सामना करना पडता था। उन्होने कहा कि इस प्रोजेक्ट के पूर्ण होने से लोगों को बडी राहत मिलेगी।

मीटिंग में फैसला लिया गया कि जालंधर कैंट की सुरक्षा दीवार के निर्माण का काम और टैंकों की वरज दिवार के गैरज में शिफटिंग का काम समय अनुसार किया जायेगा। उन्होने कहा कि यह प्रोजेक्ट बढिया ढंग से अच्छी निगरानी में पूर्ण किया जायेगा। डिप्टी कमिशनर की तरफ से फ्लाईओवर के चल रहे काम का जायजा भी लिया गया। इस अवसर पर अन्यों के अतिरिक्त सहायक कमिशनर पुलिस श्री जंग बहादुर शर्मा और अन्य भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *