मिठाई की दुकानों में मिलावटी मिठाईयों और दूध उत्पादों की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए एस.डी.एम ने की चैकिंग

जालन्धर :  त्यौहारों के अवसर के दौरान बुरी और मिलावटी मिठाईयों और दूध उत्पादों की बिक्री के नजर रखने के उदेश्य से उप-मंडल मैजिस्ट्रेट जालन्धर 2  परमवीर सिंह ने आज तन्दुरुत पंजाब मिशन के अंतर्गत मिठाई की दुकानों की अचानक चैकिंग की।

उप9मंडल मैजिस्ट्रेट ने पठानकोट चौंक पर स्थित दो दुकानों पर चैकिंग की जिस दौरान उन्होंने फूड सेफ्टी  टीम को दुकानों के सैंपल भरने के आदेश दिए। उन्होने कहा कि शहर में मिलावटी मिठाईयों और दूध पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगाना जिला प्रशासन की प्रमुख ज़िम्मेदारी  है। उन्होने कहा कि मिलावटी मिठाईयों और दूध पदार्थ मानवीय स्वास्थ्य के लिए घातक सिद्ध हो सकते हैं जिसके लिए इन की बिक्री पर अंकुश लगाना समय की ज़रूरत है।

उन कहा कि दीपावली के त्यौहार तक यह चैकिंग निरंतर चलती रहेगी जिससे लोगों को मानक मिठाईयों को उपल4ध करवाई जा सके। उन्होने कहा कि जिला प्रशासन लोगों को बढिया खाने पीने की चीजें उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है ताकि एक सेहतमंद और खुशहाल पंजाब की सृजना की जा सके। उन्होने कहा कि इस में किसी भी तरह की गलती को सहन नहीं किया जायेगा। इस उपरांत फूड सेफ्टी  टीम ने लाडोवाली रोड, रामा मंडी चौक पर स्थित दुकानों की भी चैकिंग की जिस दौरान कुल 12 सैपल भरे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *