गुरू नानक देव जी के प्रकाश उत्सव के संबन्ध में निकाले जाने वाले नगर कीर्तन के लिए उचित प्रबंध करने के लिए वचनबद्ध -विधायक रिंकू

जालन्धर : विधायक  सुशील कुमार रिंकू, डिप्टी कमिशनर  वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिशनर जालन्धर  गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज कहा कि गुरू नानक देव जी के प्रकाश उत्सव के संबन्ध में 17 नवंबर को जालंधर से निकाले जाने वाले नगर कीर्तन के लिए जिला प्रशासन उचित प्रबंध करेगा। आज यहाँ प्रकाश उत्सव से सम्भंदित  निकाले जाने वाले नगर कीर्तन के संबन्ध में मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए विधायक, पुलिस कमिशनर और डिप्टी कमिशनर ने कहा कि इस नगर कीर्तन के लिए जिला प्रशासन की तरफ से हर अपेक्षित कदम उठाया जायेगा। उन्होने कहा कि जिला प्रशासन की यह नैतिक ज़िम्मेदारी है कि वह इस संबन्ध में समूचे प्रबंध को विश्वसनसीय बनाया जाये। उन्होने कहा कि जि़ला प्रशासन के सभी अधिकारी और कर्मचारी इस नगर कीर्तन को बढिय़ा ढंग से पूर्ण करने के लिए वचनबद्ध हैं।

उन्होने कहा कि नगर कीर्तन के दौरान लोगों को स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के लिए मैडीकल टीमों की तैनाती भी की जा रही है। इस के अतिरिक्त  दवाईयों, एमबुलेंस की सेवा भी प्रदान करेगी। इस के अतिरिक्त  नगर निगम की तरफ से साफ़ सफ़ाई और फायर ब्रिगेड की सेवाओं को प्रदान किया जा रहा है। उन्होने कहा कि नगर कीर्तन में लोगों के पीने वाले पानी के लिए मार्केट समिति और नगर निगम की तरफ से संयुक्त तौर पर प्रबंध किये जा रहे हैं और इसके लिए पानी के टैंकर लगाए जाएंगे।
इस तरह पब्लिक हैल्थ विभाग की तरफ से आरज़ी शौचालय 5ाी बनाऐ जाएंगे। उन्होने लोगों से अपील की कि वह बढ-चढ़ कर नगर कीर्तन में शामिल हों।

इस अवसर अन्यों के अतिरिक्त  नगर निगम के कमिशनर विशेष सारंगल, जि़ला कांग्रेस समिति के प्रधान दलजीत सिंह आहलूवालीया, डिप्टी कमिशनर पुलिस परमबीर सिंह परमार, एस.डी.एम.परमवीर सिंह और संजीव शर्मा, ए.डी.सी.पी. डी सुधरविज़ी, परमिन्दर सिंह भंडाल और कुलवंत सिंह हीर, एस.पी.गुरमीत सिंह, नगर निगम के संयुक्त कमिशनर राजीव वर्मा, सहायक कमिशनर डा.जयइन्द्र सिंह, ए.सी.पी.जंग बहादुर शर्मा, जिला मंडी अधिकारी वरिन्दर खेड़ा और अन्य भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *