गणतंत्र दिवस पर नवजोत सिंह सिद्धू लहरायेंगे झंडा

अमृतसर : गणतंत्र दिवस समागम को धूम धाम से मनाने के लिए कमलदीप सिंह संघा डिप्टी कमिश्नर की अध्यक्षता में गुरु नानक स्टेडियम में मीटिंग हुई। इस मीटिंग में अतिरिक्त कमिश्नर जनरल शिवराज सिंह बॉल , अतिरिक्त कमिश्नर शिकायते अलका कालीआ , एस.डी.एम विकास हीरा , जॉइंट कमिश्नर नगर निगम नितीश सिंगला , उप निदेशक स्थानीय सरकार सौरभ अरोड़ा ,एस.पी हेडक्वाटर हरपाल सिंह , ए.डी.सी.पी हेडक्वाटर गौरव तूरा , ए.डी.सी.पी लखबीर सिंह के इलावा अलग अलग विभाग के अधिकारियों ने भाग लिया।
 
संघा ने मीटिंग के दौरान कहा की जिला स्तर के गणतंत्र दिवस समागम 26 जनवरी 2018 को मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा की इस दिन नवजोत सिंह सिद्धू स्थानीय सरकार के मंत्री पंजाब झंडा लहराने की रसम अदा करेंगे। संगम को मनाने के लिए अलग अलग समितियों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा की संभंधक ਕਮੇਟੀਆਂ को निर्देश दिए की गणतंत्र दिवस समागम जश्न मनाने के लिए सभी आवश्यक इंतजाम किए गए हैं।
   
संघा ने संभंधक अधिकारीयों को निर्देश दिए गणतंत्र दिवस समागम को मुख्य रखते हुए शहर और कार्यक्रम स्थल में उचित साफ-सफाई की उचित व्यवस्था रखें। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को गणतंत्र दिवस समारोह को विशेष रखते हुए समारोह स्थल पर चिकित्सा टीमों की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। संघा ने कहा कि समारोह के दौरान विभिन्न विभागों और केंद्रों के विकास को प्रदर्शित करने के लिए प्रस्तुतियां दी जाएंगी।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *