देशभक्ति, राष्ट्रीयता और सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करेगा समारोह- डीसी, सीपी

गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में हुई फुल ड्रेस रिहर्सल

जालन्धर: जिलाधीश जालन्धर वरिंदर कुमार शर्मा और पुलिस कमिश्नर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि 26 जनवरी को शहर में होने वाला गणतंत्र दिवस समारोह देशभक्ति, राष्ट्रीयता और सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करेगा। गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल के अवसर पर मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए, जिलाधीश और पुलिस कमिश्नर ने कहा कि इस मेगा इवेंट की तैयारी पूरे जोरों से चल रही है । उन्होनें कहा कि यह समारोह को देशभक्ति और उत्साह से मनाया जाए इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विभिन्न शिक्षा संस्थानों के छात्र इस समारोह में देशभक्ति पर कई तरह के नमूने पेश करेगें। शर्मा और भुल्लर ने कहा कि प्रशासन इस समागम के आयोजन के लिए पूरी तरह वचन-बद्ध है।

जिलाधीश और पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि जिले में मेगा कार्यक्रम सुचारू ढंग से मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जालन्धर में गणतंत्र दिवस समारोह को बढिया तरीके से मना कर पुरानी परंपरा को कायम रखा जाएगा । उन्होनें कहा कि छात्रों द्वारा पेश किए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम अनेकता में एकता पर केंद्रित होगा जो देशभक्ति के उत्साह को प्रदशित करेगा ।
इस अवसर पर मुख्य रूप से अतिरिक्त जिलाधीश जसबीर सिंह, पुलिस उपायुक्त पीबीएस परमार, डिवीजन मैजिस्ट्रेट संजीव शर्मा, सहायक आयुक्त हिमांशु जैन और डा जय इंदर सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त , गुरप्रीत सिंह और जंग बहादुर शर्मा, राजस्व अधिकारी आदित्य गुप्ता और गुरप्रीत सिंह, जिला मंडी अधिकारी वरिंदर खेडा, जिला शिक्षा अधिकारी रामपाल सैनी, उप जिला शिक्षा अधिकारी गुरप्रीत कौर और अनिल अवस्थी और अन्य उपस्थित थे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *