पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने शहरवासियों संग मनाया होली उत्सव

अमृतसर : पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने आज माल रोड अमृतसर स्थित एम.के. गार्डन में बड़ी संख्या में शहर वासियों के साथ होली उत्सव मना कर एक दूसरे को रंग लगाते हुए आपस में खुशियां साझी की । समारोह के दौरान बड़ी संख्या में शहरवासियों ने शिरकत करते हुए एक दूसरे को होली पर्व की शुभकामनाएं दी और मधुर गीतों पर नाच-गाकर एक दूसरे के साथ खुशियां बांटी । इस मौके पर जोशी ने कहा कि भारत की संस्कृति बहुत महान है जिससे यहां मनाए जाने वाले विभिन्न त्योहार आपस में प्यार और एकता को बढ़ाते हैं । इसी के तहत आज रंगों व खुशियों का त्योहार होली शहर वासियों के साथ बहुत धूमधाम से मनाया गया है जिसमें सभी ने एक दूसरे को इस पावन त्यौहार की शुभकामनाएं देते हुए एक दूसरे को रंग लगाकर आपस में खुशियां बांटी हैं ।

उन्होंने कहा कि हम सब यह त्योहार और खुशियां इसीलिए मना पा रहे हैं क्योंकि आज हमारा देश सुरक्षित है और हमारे देश की और कोई भी दुश्मन आंख उठाकर नहीं देख सकता । आज हमारा देश सुरक्षित हाथों में है जिसकी बदौलत आज देशवासी यह खुशियों के पर्व मना पा रहे हैं और देश तेज गति से आगे बढ़ रहा है । माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत का डंका पूरी दुनिया में गूंज रहा है और भारत विश्व गुरु बनने की और तेज गति से आगे बढ़ रहा है । हम सब भाग्यशाली हैं जो देश को मोदी जी जैसा प्रधान सेवक मिला है और आने वाले समय में भी देश की जनता श्री मोदी जी को भरपूर प्यार और आशीर्वाद देगी जिससे मोदी जी देश को और आगे लेकर जा सके ।जोशी ने कहा कि हम ईश्वर के चरणों में प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर सभी के जीवन में होली के रंगों की तरह खुशियों के रंग भरे और सभी के परिवारों में सुख, समृद्धि, तंदुरुस्ती, कामयाबी और आपसे प्यार बना रहे । जोशी ने समारोह में आने वाले समूह शहर वासियों का स्वागत किया और इतने भव्य रूप में समारोह में शामिल होकर उन्हें प्यार व आशीर्वाद देने के लिए समस्त शहरवासियों का आभार व्यक्त किया ।

इस मौके पर संघ के महा नगर कार्यवाह कंवल कपूर जी, जिला अकाली दल अध्यक्ष गुरप्रताप सिंह टिक्का, इस्त्री अकाली दल अध्यक्ष राजविंदर कौर, पूर्व मेयर सुभाष शर्मा, हरिंदर अग्रवाल जी, पार्षद अमन ऐरी, अरविंद शर्मा, सुखमिंदर सिंह पिंटू, मानव तनेजा, राजीव शर्मा डिंपी, राजा जोशी, चंद्र शेखर शर्मा, प्रदीप सरीन, आर.पी. सिंह मैनी, चंद्र अग्रवाल, डॉ. सुभाष पप्पू, राम सिंह पंवार, नवदीप हांडा, सरपंच नवदीप सिंह, राजेश रैना, हरप्रताप सिंह, शमशेर समरा, भूपिंदर सिंह, सुशील शर्मा, सुरजीत अग्रवाल, अमनदीप सिंह चंदी, शाम शर्मा, मंजीत मिंटा, राजेश कंधारी, संजय शर्मा, राकेश शर्मा, सुरिंदर दुग्गल, सुरिंदर शर्मा, अनूप बिट्टा, मिंटू नय्यर, सुनील महाजन, राजीव नेब, अनुज भंडारी, रवि गुप्ता, वेणु शर्मा, रमन छेहरटा, हर्ष खन्ना, ऋषि अरोड़ा, मुकेश भल्ला, रामपाल चतरथ, संदीप भुल्लर, दीपक पदम, तलविंदर सिंह बंटी, गुरजंट सिंह जंटी, प्रदीप गब्बर, राज वधवा, हरप्रीत सिंह बेदी, मुनीश शर्मा, गुलशन हंस, गगन शर्मा, यश पाल, गुरमुख बल, रिंकू शर्मा, धर्मवीर खालसा, समीर शर्मा, विपुल तालवाड़, गौतम उमट, जगदीश महाजन, विशाल, जोगिंदर बावा, राकेश मरवाहा, बलदेव धवन, सनी चोपड़ा, नानिष बहल, निर्मल वाजपाई, तरसेम सिंह, वरिंदर कौड़ा, रमन शर्मा, कैप्टन बाज सिंह आदि बड़ी संख्या में शहर वासी उपस्थित थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *