लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने भाजपा – अकाली कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

अमृतसर : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने भाजपा-अकाली कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया । जोशी ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है जो हमें पार्टी द्वारा इतने अनुभवी, सक्षम, ईमानदार और मौजूदा केंद्र की मोदी सरकार में आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय में स्वतंत्र प्रभार वाले केंद्रीय राज्य मंत्री सरदार हरदीप सिंह पुरी जी गुरु नगरी से लोकसभा के भाजपा-अकाली दल से साझे प्रत्याशी के रूप में मिले है । जोशी ने कहा कि समूह भाजपा – अकाली कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर भारी उत्साह है और गुरु नगरी निवासी यह सीट ऐतिहासिक लीड से जिता कर मोदी जी की झोली में डालेंगे और मोदी जी को फिर से देश के प्रधान सेवक के तौर पर सेवा करने का अवसर देंगे ।

उन्होंने कहा कि आज लोकसभा चुनाव को लेकर वार्ड व बूथ स्तर पर तैयारियों का जायजा लिया गया है । इसके साथ ही हर बूथ में पन्ना प्रमुख यानिकि वोटर लिस्ट के एक पन्ने की वोटों की जिम्मेदारी एक कार्यकर्ता की होगी जिससे परिणाम और बेहतर रहेंगे और कार्यकर्ताओं द्वारा हर वोटर तक आसानी से पहुंच हो पाएगी । जोशी ने कहा कि आज हर देशवासी को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पर पूरा विश्वास है और उनके पिछले 5 साल के सफलतापूर्वक कार्यकाल के दौरान देश में हुए ऐतिहासिक विकास को देखते हुए देशवासी उन्हें फिर से प्रधान सेवक बनाने के लिए तैयार है और देशवासियों को पूर्ण विश्वास है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु के सिंहासन पर विराजमान होगा ।

जोशी ने कहा कि स. हरदीप सिंह पुरी जी बहुत ही अनुभवी, ईमानदार और सक्षम शख्सियत है जिनके पास ज्ञान और अनुभव का भंडार है । वह 1974 बैच के भारतीय विदेश सेवा अधिकारी हैं और उन्होंने 2009 से 2013 तक संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि के रूप में कार्य किया है । उन्होंने पूर्व में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के आतंकवाद-रोधी समिति के अध्यक्ष, अंतर्राष्ट्रीय शांति संस्थान के उपाध्यक्ष और न्यूयॉर्क में बहुपक्षवाद पर स्वतंत्र आयोग के महासचिव के रूप में कार्य किया है । उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है जो हमें इतने काबिल, अनुभवी और केंद्र सरकार में अहम मंत्रालय संभाल रहे केंद्रीय मंत्री गुरु नगरी से प्रत्याशी के रूप में मिले हैं जो कि आने वाले समय में गुरु नगरी का ऐतिहासिक विकास करवाने के साथ ही यहां पर कई बड़े प्रोजेक्ट लाकर यहां के युवाओं को रोजगार और गुरु नगरी की इकोनॉमी को भी बढ़ावा देंगे ।

जोशी ने कहा कि आज पंजाब की जनता कांग्रेस पार्टी द्वारा उनके साथ किए गए विधानसभा चुनाव में झूठे वायदों जिनमें कि हर घर में पक्की सरकारी नौकरी देना, स्मार्टफोन, किसानों के सभी कर्ज माफ, 51 हज़ार शगुन स्कीम, 2500 रुपए पेंशन, ₹5 में पेट भर भोजन, सस्ती बिजली आदि में से कोई भी वायदा पूरा ना होने की वजह से अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है । उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को उनके साथ किए गए विश्वासघात और पिछले 2 साल में कोई विकास कार्य न होने की वजह से आ रही परेशानियों की सजा जरूर देंगे ।

इस मौके पर पार्षद अमन ऐरी, मानव तनेजा, डॉ सुभाष पप्पू, सुधीर श्रीधर, सरपंच नवदीप सिंह, राजेश रैना, राम सिंह पंवार, वेणु शर्मा, सुरजीत अग्रवाल, सुशील शर्मा, शाम शर्मा, प्रभजीत सिंह रटौल, राकेश शर्मा, राकेश भारद्वाज, हरप्रताप सिंह, राजेश टोनी, विक्रम ऐरी, बलविंदर तुंग, तलविंदर भाटिया, रूप लाल, सविंदर वाहला, गगन शर्मा, मनदीप मन्ना, जसप्रीत सिंह, गुलशन हंस, जसविंदर जज, कमल अग्रवाल, धर्मवीर खालसा, रिंकू शर्मा, यश पाल, राकेश मरवाहा, राज कुमार, जतिन, अजय अरोड़ा, तरसेम प्रधान, अरुण भल्ला, कुलदीप, पवन शर्मा, राजेश पाठक, जॉर्ज मट्टू, विशाल लखनपाल, राकेश मरवाहा, कमल, कुलविंदर लाडा, रवि भूषण आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *