पी.एस.पी.सी.एल ने 18 बाढ प्रभावित गाँवों में बिजली स्पलाई शुरू की

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमिटड ने शाहकोट सब डिवीज़न के बाढ प्रभावित 21 गाँवों में से18 गाँवों में बिजली स्पलाई को शुरू कर दिया है । जिससे इन गाँवों में आम जनजीवन को दोबारा सामान्य करने में बड़ी मदद मिलेगी।

जिलाधीश श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने कहा कि पावरकाम के आधिकारियों /कर्मचारियों ने दिन रात एक करके बिजली स्पलाई शुरू करने के यत्न किये है जिससे अब तक 21 में से 18 गाँवों में बिजली स्पलाई शुरू हो गई है । उन्होनें कहा कि गटी राएपुर, गटी बख़्स, कमालपुर, जकापुर, ककड कलाँ, फतेहपुर, नया पिंड खालेवाल, कंग खुरद, जलालपुर, सरदारवाला, कोठा, मंडाला, नसीरपुर, जानीया, मुंडी कालू, मंडी चोलिंया, चक वडाला और महराजवाला में बिजली स्पलाई शरू हो गई है।

उन्होनें कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारियों ने अपनी जान जोखिम में डाल कर बिजली स्पलाई शुरू की है जो समाज प्रति सेवा है। इसी दौरान पी.एस.पी.सी.एल. के कार्यकारी इंजीनियर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि शाहकोट सब डिवीज़न के गाँवों  में बिजली स्पलाई के बुनियादी ढांचे को बड़ा नुकसान हुआ था, जिस कारण बिजली स्पलाई शुरू करना बहुत बड़ी चुनौती थी। उन्होनें कहा कि विभाग के कर्मचारियों ने नांवों के द्वारा बिजली के सामान की ढुआई करके बिजली स्पलाई शुरू की है । उन्होनें स्पष्ट किया कि विभाग पहले गाँवों में बिजली चालू कर रही है , जिसके बाद डेरों /ढाणियों को बिजली स्पलाई दोबारा शुरू की जायेगी।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …