अकाली दल नेवफ़ादार और मेहनती वरकरें को सदान वाजा: मजीठिया।

कल्याण केसरी न्यूज़ मजीठा / अमृतसर: पूर्व मंत्री और अकाली दल के जनरल सचिव स: बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि अकाली दल ने पार्टी प्रति वफ़ादार और सख़्त मेहनत करन वाले जुझारू वरकरें को सदाही सम्मान दिया और वकारी ओहदों के साथ न वाजाहै।
स: मजीठिया ब्लाक समिति मजीठा के नये चुने गए चेअर पर सन बीबी अमरजीत कौर दादूपुरा और उप चेअर पर सन बीबी करमजीत कौर शहज़ादा को एक सादे समागम दौरान बधाई देते सम्मानित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की धके शाहियों के बावजूद ब्लाक समितिम जी ठाके चेयर मैन और उपचेयर मैन की वकारी सीट पर अकाली दलकी तरफ से अपना कब्ज़ा जमाई रख सकना अकाली वर्करों की बहुत बड़ी जीत पर प्राप्ति है। उन्होंने कहा कि पंचायती राज मतदान दौरान कांग्रेस की धके शाहियों का मुँह टुकड़े टुकड़े जवाब देते मजीठा हलके में अकाली दल को बहुत बड़ी बहुमत के साथ जी तदवाउण वाले ऐतिहासिक कदम के लिए वह इलाका निवासियों का हमेशा ऋणी रहेगा। स: मजीठियाने कहा कि अकाली दल के 20 ब्लाक समिति सदस्यों ने पार्टी हुक्मों पर फूल चड़ा उद्यें उक्त दोनों अधिकारियों की चयन सरबसमती के साथ कर कर पार्टी में एकता और इक जुट्टता का सबूत दियाहै, जिस के लिए समूह मेंबर बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी हमेशा वफ़ादार और मेहत नी जुझारू वर करें को मान सत्कार देते वकारी ओहदों के साथ नवाज की आई है। उन्होंने बताया कि अकाली वर्करस्व: खज़ान सिंह शहज़ादा औरपरिवारने कठिन समय भी पार्टी प्रति वफ़ादार रह कर पूरी तन देह के साथ बहुत समय सेवा की, जिस के लिए पार्टीने उस की पत्नी बीबी करमजीत कौर को उप चेअरपर सन के ओहदो के साथ आदरदे कर उन का मान सत्कार कियाहै। इसी तरह बीबी अमरजीत कौरदादूपुरा को चेअरपर सन की वकारी सेवा सौंपी कर देश की सेवा में लगे एक फ़ौजी परिवार का मान सत्कार रखा गया। उन्होंने नये चुने गए अधिकारियों को इमानदारी और पूरी हिम्मत और दिलेरी के साथ गरीब और किसानों के हकसत्य और भलेली काम करन और कांग्रेस की धके शाहियों का मज़बूती के साथ मुकाबला करते रहने के लिए कहा। इस मौके नये चुने गए चेअरपर सनबीबी अमरजीत कौर दादूपुरा और उप चेअरपर सनबीबी करमजीत कौर शहज़ादाने उन को सेवा का मौका देने के लिए स: बिक्रम सिंह मजीठिया का धन्यवाद किया। उन्होंने मजीठिया की गति शीलने तृत्व में भरोसा प्रकट करते कहा कि वह पार्टी की तरफ सेसौंपी गई जि़म्मेदारी को पूरी इमानदारी और तनदेह के साथ निभाया।
इस मौके मेजर शिवि, धीर सिंह दादूपरा, मनदीप सिंह शहज़ादा, एड वोकेटरा के शपराशर, गगन दीप सिंह भकना, कुलविन्दर सिंह धारीवाल, बलराज सिंह औलख और पिरो: सर चांद सिंहसमेत पंच सरपंच मौजूद थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …