डिप्टी कमिशनर ने मांग पत्र और ज्ञापन ऑनलाइन जारी करने का निर्देश दिया डी.सी.

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने सभी राजनीतिक, धार्मिक, सामाजिक संगठनों और यूनियनों के नेताओं को निर्देश दिया है कि वे अपनी मांगों, मुद्दों और मुद्दों के बारे में कोई भी उपायुक्त के कार्यालय में आने के बजाय ऑनलाइन ही प्रस्तुत करें। देना उन्होंने कहा कि कोविड -19 जो इस तरह के अवसरों की दूरी और मास्क पहनने की कमी के कारण बहुत तेजी से फैलता है लापरवाही के कारण आसानी से फैल सकता है। इसलिए कोविड -19 से अपने और अपने शहर की रक्षा करते हुए किसी भी सभा से बचना महत्वपूर्ण है।
ढिल्लों ने कहा कि पंजाब सरकार कोविड -19 से अपने नागरिकों को बचाने के लिए मिशन फतेह के तहत सार्वजनिक जागरूकता पर करोड़ों रुपये खर्च कर रही थी, जबकि हमारी छोटी लापरवाही पूरे अभियान थी। अपंग हो सकता है। उन्होंने संगठनों, संघों और यूनियनों के नेताओं को निर्देश दिए कि वे किसी भी मुद्दे पर मांग पत्र या ज्ञापन पत्र जारी करके अपने पत्र dc.asr@punjab.gov.in पर भेजें, जिस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

 

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …