पूर्व मंत्री अनिल जोशी जी ने ‘युयर ब्लड कैन सेव लाइफ’ संस्था को कोरोना महामारी के दौरान की गई जन सेवा के लिए किया सम्मानित ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: कोरोना महामारी के दौरान ‘युयर ब्लड कैन सेव लाइफ’ संस्था द्वारा 8500 से अधिक जरूरतमंद परिवारों को जरूरी राशन का सामान मुहैया करवाने, मरीजों को इमरजेंसी में ब्लड डोनर अरेंज करवाने, फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को फेस मास्क, फेस शील्ड व हैंड सेनीटाइजर बांटने के लिए आज पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने टीम के सदस्यों को सम्मानित किया ।

जोशी ने कहा कि संस्था के सदस्यों ने शहर के एक बड़े क्षेत्र को सैनिटाइज करवाकर लोगों को इस भयानक बीमारी से बचाया है और लोगों को जागरूक भी किया है । रूटीन में भी संस्था द्वारा जब भी किसी मरीज को खून की जरूरत पड़ती है तो उसे वह दिन या रात देखे बिना ब्लड डोनर का इंतजाम करके उसकी हर संभव सहायता करते हैं ।

उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा किए जा रहे इन सभी कार्यों के लिए है संस्था की समूह ऊर्जावान व नौजवान टीम के सदस्यों की वह सराहना करते हैं । उन्होंने कहा कि यह नौजवान टीम आज के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है ।

इस मौके पर ऋषि अबरोल, पारस जोशी, नितिन महेन्द्रू, अखिलेश जोशी, भुवेश मेहरा, अरवी मेहता, मोहित शर्मा, रिजुल अरोड़ा, विशु अबरोल, रजत कपूर आदि मौजूद थे ।–

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …