सेशन जज अमृतसर ने स्लोगन ड्राइव एलाइड कोविड -19 में सुरक्षा शुरू की

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर :सेशन जज अमृतसर बी.एस. संधू ने आज सुबह शुरू किए गए सेल्फ सेफ्टी अवेयरनेस कैम्पेन का उद्घाटन उपराष्ट्रपति, सेवा संकल्प सोसाइटी, एडवोकेट हरप्रीत संधू और योग CJM, जज और वकीलों के साथ किया। , ‘कारोना फ्री अमृतसर’ स्थापित करने के कदम के साथ स्लोगन पोस्टर जारी होने के बाद जज सेंस ने जोर देकर कहा कि शहर के समाज के हर वर्ग में फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप आदि के माध्यम से नारे लगाए जाएंगे ताकि शहर के निवासियों को आत्म सुरक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ उपचार के बारे में जागरूक किया जा सके। कोविड 19. डीएलएसए अमृतसर में आयोजित समारोह में एडवोकेट हरप्रीत संधू द्वारा तैयार किए गए सुरक्षा नारों को दर्शाती एक वीडियो क्लिप भी लॉन्च की गई।

हरप्रीत संधू ने कहा कि जैसा कि पूरी दुनिया कोविड -19 महामारी की चपेट में है जिसने मुख्यमंत्री पंजाब के नारे के तहत जीवन के हर पहलू को प्रभावित किया है और लुधियाना प्रशासन को प्रभावित किया है, “मिशन फतह” अब तक इसे रोकने में विफल रहा है। सफल रहा है। लाकड़ा की स्थापना कुछ हद तक फैल गई है, लेकिन अब तक वहां के निवासियों के लिए लॉकडाउन नहीं किया गया है।

कुछ सरल चरणों का पालन करके और स्वच्छता बनाए रखने के लिए प्रशासन द्वारा जारी किए गए आदेशों का पालन करके अधिक सतर्क रहना और अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारी को पूरा करना महत्वपूर्ण है। अपनी सुरक्षा में योगदान दें और इस तरह पूरी प्रक्रिया को फलदायी बनाएं। सेल्फ सेफ्टी स्लोगन ड्राइव, जिसे शहर के निवासियों से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है, प्रख्यात वकीलों, डॉक्टरों, उद्योगपतियों, कृषि वैज्ञानिकों और शैक्षणिक वैज्ञानिकों के दिमाग की उपज है, जो जागरूकता बढ़ाने के लिए एक सकारात्मक तरीके से सोशल मीडिया का उपयोग करने के लिए इस अनूठे विचार के साथ आए हैं। आ गए है शहरवासियों को 19 सुरक्षा नियमों की जानकारी है

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …