गतका टूर्नामेंट आयोजित करने के संबंध में जिला गतका एसोसिएशन अमृतसर के विचार राज्य स्तरीय गतका चैम्पियनशिप करोना की स्थिति के अनुसार होगी: अवतार सिंह

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(10 जुलाई):जिला गतका एसोसिएशन अमृतसर साहिब की एक उच्च स्तरीय बैठक आज गुरुद्वारा पिपली साहिब में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष जसपाल सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें अध्यक्ष गतका एसोसिएशन पंजाब सरदार अवतार सिंह, कोच, पंजाबी विश्वविद्यालय, पटियाला ने विशेष रूप से बैठक का दौरा किया। सरदार अवतार सिंह अध्यक्ष गतका एसोसिएशन सदस्यों को संबोधित करते हुए, पंजाब ने कहा कि राज्य गतका एसोसिएशन ने सरदार हरबीर सिंह दुग्गल अध्यक्ष गतका एसोसिएशन पंजाब के कुशल नेतृत्व में एक कार्यक्रम तैयार किया है, जिसके तहत कोरोना के संबंध में सरकार के निर्देशानुसार राज्य स्तरीय गतका चैम्पियनशिप जल्द ही आयोजित की जाएगी।
पंजाब भर में तैयारियां की जा रही हैं और जिला स्तर की बैठकों की यह श्रृंखला पंजाब के सभी जिला गतका संघों और गतका के खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए हर जिले में लगातार आयोजित की जाएगी। उन्होंने इस समय राज्य स्तरीय टूर्नामेंट की घोषणा की फाइनल ट्रायल अमृतसर में होंगे। इस अवसर पर गतका एसोसिएशन अमृतसर के सदस्यों ने राज्य गतका एसोसिएशन के अध्यक्ष सरदार अवतार सिंह पटियाला और गतका एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सरदार हरबीर सिंह दुग्गल को बधाई दी। उन्होंने सरमा हरजीत सिंह ग्रेवाल, आईएसएमए के अध्यक्ष के अथक प्रयासों को भी सलाम किया, जो गतका के सिख विरासत खेल को बढ़ावा देने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह राजा के महासचिव, परमजीत सिंह तेग एडवोकेट, तेजवीर सिंह, अमृतपाल सिंह, जुझार सिंह,कृष्ण सिंह दुसांझ,जगतार सिंह जस्सी सहित अन्य उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …