सरकारी आदेशों की उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश जारी किये:विक्रम जीत दुग्गल, आईपीएस,

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(11 जुलाई ): जिम को सरकारी आदेशों के उल्लंघन में जिम खोलने के लिए मालिकों के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद जंडियाला गुरु पुलिस स्टेशन द्वारा खोला गया था। दुनिया भर में चल रहे कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं। इस संबंध में, लोगों की भीड़ को रोकने के लिए सरकार ने कई संस्थानों को बंद कर दिया है। माननीय जिला आयुक्त अमृतसर द्वारा इस संबंध में आदेश भी जारी किए गए हैं। इस संबंध में, विक्रम जीत दुग्गल, आईपीएस, वरिष्ठ पुलिस कप्तान, अमृतसर ग्रामीण ने अमृतसर ग्रामीण पुलिस को निर्देशित किया |

इस संबंध में विक्रम जीत दुग्गल, कैप्टन, अमृतसर रूरल ने अमृतसर रूरल पुलिस को सरकार के आदेशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश जारी किए हैं। इन निर्देशों का पालन करते हुए, आज 11.07.2020 को, एसकेएस जिम पूल के मालिक सुच्चा सिंह के बेटे अमरजीत सिंह, सुआ वरवाल रोड, जंडियाला, धार के निवासी और रॉक एंड सीआरवीई, जिम मल्लिया, जरीला के मालिक, बलविंदर सिंह, राम सिंह के बेटे, वार्ड नंबर 2, जंडियाला के निवासी हैं। उनके खिलाफ कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए जारी निर्देश का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी अमरजीत सिंह, SKS जिम के मालिक और ROCK & CRVE जिम के मालिक बलविंदर सिंह, चुपके से जिम खोलते थे और लोगों को इकट्ठा करते थे। जंडियाला पुलिस स्टेशन के मुख्य अधिकारी एसआई हरचंद सिंह ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है और दोनों जिमों को सील कर दिया गया है।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …