कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नंबर 68 में 12 लाख रुपये की लागत से निर्मित ट्यूबवेल का उद्घाटन किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर (12 जुलाई ):कोरोना महामारी को मिटाने के लिए सरकार द्वारा बड़े कदम उठाए जा रहे हैं कोविड 19 को खत्म करने के लिए स्वास्थ्य विभाग को सावधानी बरतनी चाहिए अमृतसर 12 जुलाई: ओम प्रकाश सोनी, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री पंजाब ने वार्ड नंबर 68 के अमन एवेन्यू में 12 लाख रुपये की लागत से निर्मित ट्यूबवेल का उद्घाटन किया। सोनी ने कहा ट्यूबवेल का उद्घाटन किया। सोनी ने कहा कि लंबे समय से पानी की कमी के कारण एक नए ट्यूबवेल की स्थापना के लिए लोगों से मांग की जा रही थी और लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए एक नया ट्यूबवेल स्थापित किया गया है। शी सोनी ने कहा कि वार्ड नंबर 68 में 80 प्रतिशत से अधिक विकास कार्य पूरे हो चुके हैं और शेष विकास कार्य भी इस साल के अंत तक पूरा हो जाएगा।उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 68 में एलईडी लाइटों का काम पूरा हो गया है। सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र में सभी वार्डों में नए ट्यूबवेल लगाए जा रहे हैं।
सोनी ने कहा कि कोविड -19 के उन्मूलन के लिए पंजाब सरकार बड़े पैमाने पर कदम उठा रही थी और कोरोना वायरस के उन्मूलन के लिए सरकार द्वारा शुरू किए गए मिशन फतेह की सफलता के लिए लोगों का सहयोग आवश्यक था। 19 के रूप में हमने एक बड़ी चुनौती का सामना किया है लेकिन सरकार द्वारा समय पर उठाए गए कदमों के कारण, हमने बहादुरी से इस महामारी का सामना किया है। श्री सोनी ने आम जनता से अपील की कि वह स्वास्थ्य विभाग द्वारा पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस के उन्मूलन के लिए शुरू किए गए मिशन फतह की सफलता सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरतें। खांसते या छींकते समय अपनी नाक और मुंह को रूमाल या मास्क से ढकें। पैरों की दूरी बनाए रखें और अपने हाथों को साबुन या पानी से बार-बार धोएं।

सोनी ने कहा कि पंजाबियों ने हमेशा हर चुनौती का सामना किया है और अब भी पंजाबी कोरोना वायरस की चुनौती का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ छेड़ी जा रही जंग में पंजाब सरकार अपने स्तर पर प्रयास कर रही थी लेकिन आम आदमी को भी इस महामारी के उन्मूलन के लिए अपना समर्थन देना चाहिए। को खत्म किया जाएगा। विकास सोनी पार्षद, ताहिर शाह पार्षद, परमजीत सिंह चोपड़ा, सलीम बाबा, राजेश कुमार बॉबी, सुरेन्द्र सिंह, अशोक कुमार, गुलशन कुमार, उमा प्रधान, रविंदर पाल सिंह, सोनू भट्टी, बंटी डीजे, रविन्द्र केवाल, नमन अरोड़ा, अंशु अरोरा, अजय कनौजिया, रिंकू बेदी, रेखा अरोरा और क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …