मुख्यमंत्री ने पुलिस कमिशनर सुखचैन सिंह गिल के नेतृत्व में तुली लैब की जांच में टीम गठित की।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(12 जुलाई ):पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज अमृतसर के पुलिस कमिशनर डॉ सुखचैन सिंह गिल के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है, जो मामले की जांच करेगी और इसे समाप्त करेगी। अमृतसर के रहने वाले साहिल धवन ने आज फेसबुक लाइव पर प्रदर्शन किया एक प्रश्न का उत्तर देते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले यह जांच सतर्कता ब्यूरो द्वारा की गई थी, लेकिन तुली लैब ने इस आधार पर कि सतर्कता केवल सरकारी विभागों की जांच कर सकती है, इसके पास अदालत में निजी मामलों में जांच करने का अधिकार नहीं है। से संपर्क किया गया है, इसलिए इसे देखते हुए हमने पुलिस आयुक्त की अध्यक्षता वाली एक सीट को जांच सौंपी है, जिसमें अतिरिक्त इसमें हिमांशु अग्रवाल और सिविल सर्जन भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि तीन अधिकारियों की यह टीम, जो पेशे से डॉक्टर हैं, मामले की जांच करेंगे और अदालत के सामने सच्चाई लाएंगे और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश थी कि लोगों को गुमराह करने वालों को कानूनी चालें चलने से बचाया नहीं जाए बल्कि उनके खिलाफ दर्ज मामले को सच्चाई के आधार पर सुलझाया जाए। उसने मुझे बताया कि मैं खुद मामले की समीक्षा कर रहा है, इसलिए हम लोगों को न्याय देंगे।
इस बीच, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा महाराष्ट्र से लंगर और प्रसाद के लिए देसी घी की खरीद को गलत करार दिया और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष से इस समझौते पर गौर करने और पंजाब की पूरी खरीद के साथ सहयोग करने की अपील की। मिल्कफेड से,
ताकि पंजाब के किसानों को आर्थिक लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि पंजाब जैसा शुद्ध घी कहीं और नहीं मिल सकता है, इसलिए लंगर और प्रसाद की पवित्रता को ध्यान में रखते हुए, इसे पंजाब से खरीदा जाना चाहिए। इसके अलावा इस खरीद से पंजाब के किसानों को डेयरी जैसे संबद्ध व्यवसायों में भी लाभ मिलेगा।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …