पूर्व मंत्री अनिल जोशी जी ने ग्राम पंचायत कमला देवी एवेन्यू की टीम को किया सम्मानित ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर (13 जुलाई ):कोरोना महामारी की मुश्किल घड़ी के दौरान फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित ग्राम पंचायत कमला देवी एवेन्यू और इसके आसपास के क्षेत्र के जरूरतमंद परिवारों को जरूरी राशन का सामान, जरूरी दवाइयां मुहैया करवाने व उनकी हर संभव सहायता करने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने पंचायत के सरपंच अमृता रैना, राजेश रैना व उनकी टीम को सम्मानित किया ।

जोशी ने कहा कि इस समय में हर किसी का फर्ज बनता है कि जिसके पास जितनी क्षमता है वह जरूरतमंद लोगों की सहायता करें और जो इस मुश्किल घड़ी में ग्राम पंचायत कमला देवी एवेन्यू की सरपंच अमृता रैना, राजेश रैना व उनकी पूरी टीम ने लोगों की बढ़-चढ़कर सहायता की है वह काबिले तारीफ है ।

इस मौके पर भाजपा नेता राजेश रैना ने कहा कि उन्हें बहुत गर्व है कि उनकी पूरी टीम ने इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंद लोगों की सेवा की है और आज उनकी सेवा को देखते हुए जोशी ने जो उन्हें सम्मानित किया है जिससे उनका हौसला और बढ़ा है । उन्होंने कहा कि यह समाज सेवा के संस्कार उन्हें जोशी की प्रेरणा से ही मिले हैं और वह आखरी सांस तक जन सेवा में हाजिर रहेंगे ।

राजेश रैना ने कहा कि उन्हें बहुत गर्व है कि उनकी पूरी टीम ने इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंद लोगों की सेवा की है और आज उनकी सेवा को देखते हुए जोशी ने जो उन्हें सम्मानित किया है जिससे उनका हौसला और बढ़ा है । उन्होंने कहा कि यह समाज सेवा के संस्कार उन्हें जोशी की प्रेरणा से ही मिले हैं और वह आखरी सांस तक जन सेवा में हाजिर रहेंगे ।इस मौके पर सरपंच अमृता रैना, भाजपा नेता राजेश रैना, धर्मवीर शर्मा, सुमिन्दर गुप्ता, तरलोचन सिंह, अमित भाटिया, विशाल शर्मा, सरबजीत कौर, सुनील पांडे, मनोज कौशिक आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …