कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नंबर 60 में 12 लाख रुपये के ट्यूबवेल का उद्घाटन किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(15 जुलाई): ओम प्रकाश सोनी, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री, पंजाब ने वार्ड नंबर 60 में लाहौरी गेट पर 12 लाख रुपये की लागत से एक नए ट्यूबवेल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर श्री सोनी ने कहा कि लाहौरी गेट पर पहले से ही ट्यूबवेल चल रहा था लेकिन लोगों को अभी भी पानी की बहुत समस्या है।
उन्होंने कहा कि लोगों की दुर्दशा को ध्यान में रखते हुए, नए ट्यूबवेल लगाने का काम शुरू किया गया था जो अब पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि इस ट्यूबवेल की स्थापना से लोगों की पानी की समस्या हल हो जाएगी। सोनी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भी, केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डों में विकास कार्य चल रहे थे। उन्होंने कहा कि जिन वार्डों में पानी का संकट था, उन सभी इलाकों में ट्यूबवेल लगाए गए हैं। सोनी ने कहा कि सभी वार्डों में विकास कार्य लगभग पूरा हो चुका है और सभी को इस साल के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत एलईडी लाइटों का काम पूरा हो गया है। सोनी ने अमृतसर के लोगों से इस महामारी के दौरान घर से बाहर जाने पर मास्क का उपयोग सुनिश्चित करने की अपील की। उसने कहा कि मास्क पहनकर हम 80 प्रतिशत से अधिक कोरोना महामारी को रोक सकते हैं। इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, पार्षद महेश खन्ना, सुप्रीत सिंह बबलू, लाली शाह, देस राज, बचन सिंह भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …