आम आदमी पार्टी के नेता राजवीर सिंह और रूप सिंह कांग्रेस में शामिल हुए: सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर (18 जुलाई ):इस अवसर पर सोनी ने दोनों नेताओं का स्वागत किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए उनका स्वागत है। सोनी ने कहा कि इन दोनों नेताओं को कांग्रेस पार्टी में उनके कारण पूरा सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर राजवीर सिंह और रूप सिंह ने कहा कि वे कांग्रेस पार्टी की नीतियों को देखकर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि तालाबंदी के दौरान भी श्विधानसभा क्षेत्र के भीतर, पार्टी के संबद्धता से ऊपर हर जरूरतमंद व्यक्ति को राशन वितरित किया गया है और किसी को भी भूखे सोने की इजाजत नहीं दी गई है, चाहे वह SAD-BJP या आम आदमी पार्टी से संबंधित हो।

दोनों नेताओं ने कहा कि सोनी ने निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों के वसंत को लिया है और सभी निर्वाचन क्षेत्रों में सड़कों, नालियों, बाजारों आदि का भी निर्माण किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी वार्ड में विकास कार्य पक्षपातपूर्ण तरीके से नहीं किया गया | हर वार्ड को लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है।
इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, युवा नेता परमजीत सिंह चोपड़ा, धर्म वीर सरीन, जस फौजी, आशु नर, डॉ सोनू, नीमा प्रधान, बलबीर सिंह सोनू, तरसेम सिंह, दिलबाग सिंह, संदीप साब, अशोक गुलाटी आदि उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …