अमृतसर पुलिस ने बंदूक की नोक पर खोह वारदात करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(19 जुलाई 2020):विक्रम जीत दुग्गल IPS, वरिष्ठ कप्तान पुलिस, अमृतसर (ग्रामीण) ने जिले में असामाजिक तत्वों और उपद्रवियों के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरू किया है, जिस पर अमृतसर ग्रामीण पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। अपराधियों को तुरंत पता लगाया जाता है और गिरफ्तार किया जाता है। उदाहरण के लिए, 09.07.2020 को, कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने अजय कपूर निवासी बाल कलां के कपड़ा कारखाने से बंदूक की नोक पर एक आई -20 कार छीन ली। केस नंबर 168 दिनांक: 09.07.2020 अपराध 379-बी पुलिस स्टेशन कम्बो पर चौकी इंचार्ज बाल कलां एसआई नरिंदर सिंह द्वारा दर्ज किया गया था और मामले की पूरी जांच की गई थी। 17.07.2020 को आरोपी जसकरन सिंह पुत्र पाटापुर के कुलदीप सिंह और बगरियन के काला सिंह के पुत्र गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी को मुखबिर खास की सूचना पर लापता आई -20 कार के साथ गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों को सम्मानजनक अदालत में पेश किया गया और रिमांड लिया गया और इन आरोपियों से कड़ी पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान, गुरप्रीत सिंह गोपी ने अपने साथी मम, सचू, विक्की और संदीप के बारे में बताया कि अपहरण के समय वे भी उसके साथ थे। वहीं गुरप्रीत सिंह ने जानकारी दी कि उसने गांव पंडोरी वराछ में एक कमरा किराए पर लिया था। वह घटना के बाद उस कमरे में शरण लेता। एसआई नरिंदर सिंह प्रभारी पुलिस स्टेशन बाल कलां द्वारा चेक किया गया। जिसमें से एक स्थानीय पिस्तौल सहित 200 जीवित गोल बरामद किए गए और आरोपी गुरप्रीत सिंह से 22 बोर बरामद की गयी दोषी पर एक अन्य मामला संख्या: 176 दिनांक: 19.07.2020 अपराध 25-54-59 बारूद अधिनियम पुलिस स्टेशन कांबो दर्ज किया गया।

आरोपी गुरप्रीत सिंह लेकिन एक अन्य आपराधिक मामला संख्या: 47 दिनांक 31.03.2020 कम्बो पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। जिसमें गुरप्रीत सिंह नामांकित व्यक्ति और अन्य अज्ञात व्यक्ति थे, लेकिन मामला दर्ज किया गया था। पूछताछ के दौरान, गुरप्रीत सिंह ने कहा कि उसके साथी सचू, मम, विक्की और संदीप भी इस मामले में उसके साथ थे। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा दिन-रात छापेमारी की जा रही है। जिन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …