कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नंबर 71 में अमृत परियोजना के तहत पानी के पाइप का शुभारंभ किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 जुलाई :ओम प्रकाश सोनी, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री, पंजाब ने फतहपुर का दौरा किया, जो वार्ड नंबर 71 के तहत एक क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए किया गया था। इस अवसर पर सोनी ने अमृत परियोजना के तहत पेयजल पाइप के कार्य का उद्घाटन किया। सोनी ने कहा कि करोड़ों रुपये की लागत से पूरे गांव में गुणवत्तापूर्ण पेयजल पाइपें लगाई जाएंगी।
इससे पहले, सर सोनी ने गांव फतेहपुर में 15 लाख रुपये की लागत से एक नए ट्यूबवेल के निर्माण का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि लोग लंबे समय से नए ट्यूबवेल की मांग कर रहे थे। सोनी ने कहा कि इस गाँव में 50% से अधिक विकास कार्य पूरे हो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि इस गांव में गलियों, नालियों, स्कूल भवन और एक नई औषधालय का भी निर्माण किया गया है। सोनी ने लोगों को आश्वासन दिया कि गांव फतेहपुर शहर की सभी सुविधाओं से लैस होगा। सोनी ने कहा कि गाँव में एक नए पार्क के निर्माण के लिए स्थानों की पहचान की गई है और बच्चों के खेलने के लिए 50 लाख रुपये की लागत से एक नया पार्क बनाया जाएगा। कोविड -19 महामारी पर बोलते हुए, सोनी ने कहा कि उनके संबंधित वार्ड के पार्षदों ने लोगों को महामारी से बचाने में अग्रणी भूमिका निभाई थी।

उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने के लिए लोगों को स्वयं ही आगे आना होगा और स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई सावधानियों का पालन करके ही इस महामारी को रोका जा सकता है। उन्होंने लोगों से घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग सुनिश्चित करने की अपील की। इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, पार्षद लखविंदर सिंह लाखा, निशान सिंह आरती, करतार सिंह फौजी, हरदीप सिंह तुंग, रॉबिन सिंह, लखविंदर सिंह और कप्तान सिंह भी मौजूद थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …