संस्था द्वारा निरंतर किए जा रहे जनकल्याण के कार्य लासानी: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,20 जुलाई : कोरोना महामारी की मुश्किल घड़ी के दौरान ‘जस्ट सेवा सोसायटी’ द्वारा अमृतसर शहर के साथ ही इसके साथ लगते सरहदी गांवों के जरूरतमंद परिवारों को जरूरी राशन का सामान मुहैया करवाने व उनकी हर संभव सहायता करने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने समूह टीम को सम्मानित किया ।

जोशी ने कहा कि इस मुश्किल समय में लगातार पिछले 5 महीने से संस्था द्वारा जरूरतमंद परिवारों को रोजाना भोजन तैयार कर उन तक पहुंचाने और उनकी हर संभव सहायता करने के लिए संस्था के सदस्यों को सम्मानित करते हुए वह गर्व महसूस कर रहे हैं । उन्होंने कहा जहां तक कि संस्था ने लॉकडाउन के दौरान पूरे अमृतसर जिले में से जहां से भी उन्हें जरूरतमंद लोगों द्वारा संपर्क किया गया उन तक पहुंच कर उन्हें जरूरी राशन का सामान मुहैया करवाया और उनकी हर संभव सहायता की वही आज लगातार पिछले 5 महीने से रोजाना सैकड़ों जरूरतमंदों के लिए रोजाना भोजन तैयार कर वह उन तक पहुंचा रहे हैं जो कि लासानी कार्य है ।

उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा पिछले लंबे समय से लोगों को वातावरण के प्रति जागरूक किया जा रहा है और हजारों की संख्या में संस्था द्वारा पौधे लगाकर उनकी सांभ संभाल की जा रही है जो कि बहुत नेक कार्य है । इसके साथ ही संस्था द्वारा जरूरतमंद लोगों के फ्री ऑपरेशन, उनका फ्री इलाज और जरूरतमंद परिवारों की बच्चियों की शादी का खर्च वहन कर उनकी हर संभव सहायता की जाती है जोकि बहुत प्रेरणादायक है ।

संस्था के सदस्यों ने जोशी द्वारा उन्हें सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया ।इस मौके पर प्रधान अरविंदर सिंह, हरसिमरन सिंह, गुरदीप सिंह राजन, ऋषि धवन, हरप्रीत सिंह चावला, अभित खुराना, विनय बबुता, विजय राणा, राजन गोयल, ऋषि मल्होत्रा, आनंद मरवाहा, अमृतपाल सिंह, बिरिन्दर सिंह, प्रभजोत सिंह, सौरभ कुमार, सनप्रीत सिंह, माणिक अरोड़ा, भुपिंदर सिंह सग्गू, विक्रम ऐरी, शमशेर समरा आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …