अनंगढ़ से भार्रीवाल तक की सड़क का निर्माण 80 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा:सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 21 जुलाई: अनंगढ़ से भार्रीवाल (झबल रोड) सड़क का निर्माण जल्द ही 80 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा और इस सड़क के निर्माण से लोगों को बहुत लाभ होगा और इससे समय की भी बचत होगी।यह बात लोगों से ओम प्रकाश सोनी ने की ।शिक्षा और अनुसंधान मंत्री पंजाब ने वार्ड नंबर 70 के तहत क्षेत्र में फतेह सिंह कॉलोनी में नवनिर्मित सड़कों का उद्घाटन किया। सोनी ने कहा कि वार्ड नंबर 70 में विकास कार्य जोरों पर है।उन्होंने कहा कि अमृत परियोजना के तहत इस वार्ड में पीने के पानी के पाइप भी लगाए जा रहे हैं जो जल्द ही लोगों को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराएंगे। सोनी ने कहा कि उन सभी का जन्म केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के तहत हुआ है वार्डों में 85 प्रतिशत से अधिक विकास कार्य पूरे हो चुके हैं और शेष विकास कार्य इस साल के अंत तक पूरा हो जाएगा। सोनी ने कहा कि तालाबंदी के दौरान भी केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंदर विकास कार्य चल रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान उनके द्वारा किए गए वादे हर तरह से पूरे किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के सभी वार्डों में और बाकी वार्डों में भी जल्द ही नए ट्ट्यूबवेल लगाए जाएंगे।सोनी ने लोगों से घर से बाहर जाने पर मास्क का उपयोग करने की अपील की और लोगों के सहयोग से ही कोविड-19 महामारी को नियंत्रित किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि केवल मास्क का उपयोग करके हम इस महामारी से 80 प्रतिशत से अधिक बचा सकते हैं। सोनी ने कहा कि कोविड-19 महामारी स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रदान की गई थी ट्यूबवेल लगाए जाएंगे। सोनी ने लोगों से घर से बाहर जाने पर मास्क का उपयोग करने की अपील की और लोगों के सहयोग से ही कोविड -19 महामारी को नियंत्रित किया जा सकता है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …