मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज से आज देश तेज गति से बढ़ रहा आत्मनिर्भर भारत की ओर: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,24 जुलाई: भारतीय जनता पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा जी के परामर्श अनुसार प्रदेश ओ.बी.सी. मोर्चा अध्यक्ष राजिदर बिट्टा जी द्वारा कंवरबीर सिंह मंज़िल जी को ओ.बी.सी. मोर्चा का प्रदेश महासचिव और तरुण जस्सी जी को प्रदेश उपाध्यक्ष का दायित्व सौंपने पर नवनियुक्त पदाधिकारियों को पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने बधाई देते हुए सम्मानित किया एवं उन्हें उज्जवल कार्यकाल की शुभकामनाएं दी ।

जोशी ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि नवनियुक्त सभी पदाधिकारी निरंतर समर्पित भावना से पार्टी की सेवा करेंगे और आने वाले समय में पार्टी नए कीर्तिमान स्थापित करेगी । सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर तक पार्टी की विचारधारा और केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने का संकल्प लिया है और आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी ।उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज से आज देश तेज गति से आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ रहा है । आज पूरी दुनिया की नजरें भारत पर टिकी हुई हैं और दुनिया भर से बड़ी-बड़ी कंपनियां भारत में निवेश कर रही है । आज दुनिया भर में भारत का डंका गूंज रहा है ।

इस मौके पर समूह नवनियुक्त पदाधिकारियों ने जोशी द्वारा दिए गए मान सम्मान के लिए उनका आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्हें पार्टी द्वारा जो दायित्व सौंपा गया है वह उसका निष्काम व समर्पित भावना के साथ निर्वाह करेंगे ।इस मौके पर पार्षद अमन ऐरी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष मानव तनेजा, राकेश भारद्वाज, चनप्रीत सिंह जी, नीरज वडाला, शिव दर्शन शर्मा विशेष रूप से मौजूद थे  ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …