संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा वृक्ष लगाओ वृक्ष बचाओ अभियान के तहत वृक्ष लगाए गए

कल्याण केसरी न्यूज़ चंडीगढ़,24 जुलाई: संत निरंकारी मिशन द्वारा वनमहोत्सव सप्ताह के अवसर पर संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा मनाए जा रहे ,वृक्ष लगाओ वृक्ष बचाओ अभियान के तहत निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की कृपा से आज ग्रीन बैल्ट मलोया में फलदार वृक्ष लगाए गए, जिसमें आवला, अमरूद ,आम जैसे वृक्ष शामिल थे।

नवनीत पाठक जी संयोजक चण्डीगढ़ ने बताया कि वृक्ष लगाओ वृक्ष बचाओ यह कार्यक्रम चल रहा है जोकि दिल्ली में 4 जुलाई से प्रारंभ हुआ था और यह वन महोत्सव सप्ताह से लेकर प्रकृति संरक्षण दिवस तक चलेगा। इसी लड़ी में आज चण्डीगढ़ के संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन सदस्यों और सेवादल ने मलोया की ग्रीन बैल्ट में वृक्षारोपण के कार्यक्रम में भाग लेकर इससे सुचारु रखा।

संत निरंकारी मिशन द्वारा अनेकों अनेकों ऐसे कार्य किए जाते रहे हैं जैसे बल्ड डोनेशन कैम्प, सफाई अभियान, आदि जोकि श्रद्धालुओं में उत्साह तथा समाज को लाभान्वित करते हैं।
इस अवसर पर स्थानीय काउंसलर व पुर्व मेयर राजेश कालिया जी ने भी पौधा लगाकर इस अभियान में हिसा लिया और निरंकारी श्रद्धालुओं का हौसला बढ़ाया।
इस अवसर पर एन0 के0 गुप्ता जी मुखी सैक्टर 45 एरिया व पवन कुमार जी मुखी सैक्टर 40 एरिया भी उपस्थित थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …