हर भाजपा कार्यकर्ता को विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल का सदस्य होने पर गर्व: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,27 जुलाई : भारतीय जनता पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा जी के परामर्श अनुसार प्रदेश एस.सी. मोर्चा अध्यक्ष राजकुमार अटवाल जी द्वारा भाजपा के कर्मठ व जुझारू कार्यकर्ता बलविंदर गिल जी व पूर्व पार्षद लविंदर कुमार बंटी जी को एस.सी. मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष का दायित्व सौंपने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को सम्मानित किया । जोशी ने पार्टी द्वारा प्रदेश एस.सी. मोर्चा में दायित्व मिलने पर सभी पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।

जोशी ने कहा कि आज हर भाजपा कार्यकर्ता को विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल का सदस्य होने पर गर्व है । सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर तक पार्टी की विचारधारा और केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने का संकल्प लिया है और आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी ।

जोशी ने कहा कि इन दोनों जुझारू व कर्मठ कार्यकर्ताओं ने पिछले लंबे समय से पार्टी की समर्पित भावना से सेवा की है जिसके लिए पार्टी द्वारा इन्हें यह अहम दायित्व सौंपे गए है । उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि पार्टी द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी का वह पूरी समर्पित भावना के साथ निर्वाह करेंगे और आने वाले समय में पार्टी नए कीर्तिमान स्थापित करेगी ।

इस मौके पर बलविंदर गिल और लविंदर कुमार बंटी ने जोशी द्वारा उन्हें दिए गए मान-सम्मान के लिए उनका आभार व्यक्त किया । गिल ने कहा कि वर्ष 1995 में जोशी ने उन्हें तरनतारन का जिलाध्यक्ष रहते हुए जिला एससी मोर्चा के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी थी और तब से वह निरंतर पार्टी व समाज की सेवा में कार्यरत हैं ।इस मौके पर बलविंदर बब्बा, विक्रम खोसला, अरुण खन्ना, बोबी खन्ना, विनोद अरोड़ा, हैप्पी महाजन, तरसेम लाल, जीवन लाल, दविंदर बोबी, शमशेर समरा, नवचेतन सिंह, राजनदीप सिंह आदि मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …