आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं की रहेगी अहम भूमिका: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,29 जुलाई : भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब के खेल सेल का इंचार्ज नियुक्त होने पर तरुण जोशी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी के निवास स्थान पर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया । जोशी ने तरुण को इस नए दायित्व के लिए बधाई देते हुए सम्मानित किया और उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।
जोशी ने कहा कि तरुण की पार्टी के प्रति निष्ठा और लगन को देखते हुए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष भानु प्रताप द्वारा तरुण को जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उन्हें पूर्ण विश्वास है कि वह इसे पूरी लगन व मेहनत के साथ निभाएंगे । उन्होंने कहा कि तरुण उनके परिवार का सदस्य है और उन्होंने हमेशा ही तरुण को समर्पित भावना से पार्टी व जनता की सेवा करते देखा है और उन्हें विश्वास है कि जो दायित्व पार्टी द्वारा उन्हें सौंपा गया है उसे वह समर्पित व निष्काम भावना से निभाएंगे ।
उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं की विशेष भूमिका रहने वाली है और आज देश के जन-जन को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं से बड़ा लाभ प्राप्त हो रहा है । उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता कैप्टन सरकार के झूठे वायदों से तंग आ चुकी है और वह आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी ।
इस मौके पर युवा भाजपा नेता विशाल शर्मा, युवराज छिब्बर, तुषार शर्मा, शमशेर सिंह समरा, शुभकरण सिंह संधू आदि मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …