युवा घर-घर तक पहुंचाएं पार्टी की विचारधारा और मोदी सरकार की उपलब्धियां: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,30 जुलाई : भारतीय जनता युवा मोर्चा अमृतसर के नवनियुक्त जिला सचिव रिंकू शर्मा, कोषाध्यक्ष अरमान कोहली और कार्यालय सचिव राहुल शर्मा को नया दायित्व मिलने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने उन्हें सम्मानित कर बधाई दी एवं उन्हें उज्जवल कार्यकाल की शुभकामनाएं दी ।

जोशी ने कहा कि आने वाला दौर युवाओं का है और युवा समाज में आकर आकर राष्ट्र की सेवा करें । उन्होंने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि इन युवाओं द्वारा की जा रही पिछले लंबे समय से समाज व पार्टी की सेवा को देखते हुए पार्टी ने इन्हें युवा मोर्चा में दायित्व सौंपा है और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि सभी पदाधिकारी पार्टी की समर्पित भावना से सेवा करेंगे ।

उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के सभी सदस्य घर-घर तक पार्टी की विचारधारा व केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएं और आने वाले विधानसभा चुनाव में इन युवाओं की अहम भूमिका रहने वाली है ।इस मौके पर गैरी कोटली, गगन शर्मा, कमलदीप शर्मा, शमशेर सिंह समरा, शुभकरण सिंह संधु आदि मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …