कोविड -19 के कारण स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित कार्यक्रम रद किया :डी.सी.गुरप्रीत सिंह खैहरा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 5 अगस्त: कोविड-19 के कारण स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बाल सांस्कृतिक कार्यक्रम को इस बार रद्द कर दिया गया है, जबकि विभिन्न विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों और नागरिकों को विभिन्न उपलब्धियों के लिए सम्मानित कार्यक्रम बी नई किया जायेगा।यह जानकारी जिलादिश गुरप्रीत सिंह खैहरा ने समारोह की तैयारियों के संबंध में अधिकारियों के साथ अपनी पलेठी मीटिंग में दी ।यह हमारा राष्ट्रीय समागम है,” खैरा ने कहा यह कार्यक्रम उत्सव से मनाया जाएगा, लेकिन इस बार कोविड -19 निर्देशों के बाद कम से कम एक व्यक्ति को कोविड -19 कार्ड स्टेडियम में बैठने की अनुमति होगी। उन्होंने कहा, “इस राष्ट्रीय त्योहार के लिए बच्चों में बहुत उत्साह है, लेकिन हम इस बार कोविड -19 संकटग्रस्त बच्चों को यह अवसर नहीं दे पाएंगे, जिसका मुझे अफसोस है।” खैहरा ने कहा कि इस बार समारोह में डॉक्टरी शिक्षा अनुसंधान मंत्री ओपी सोनी मुख्य अतिथि होंगे। कार्यक्रम की तैयारियों पर अधिकारियों के साथ पहली बैठक को संबोधित करते हुए, खैरा ने कार्यक्रम की तैयारी के लिए भी निर्देश दिया और स्पष्ट किया कि किसी भी परिस्थिति में कोविड-19 के संबंध में स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का उल्लंघन नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में कम क्षमता वाले लोगों को निमंत्रण बढ़ाया जाना चाहिए ताकि लोग अपनी दूरी बनाए रख सकें।
सुरक्षित वातावरण में घटना का आनंद लें। बैठक में उपस्थित अन्य लोगों में मुख्य रूप से अतिरिक्त हिमाशुं अग्रवाल, एसडीएम विकास हीरा, सहायक अनमजोत कौर, एसडीएम शिवराज सिंह बल और अन्य अधिकारी शामिल थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …