24 से 30 सितंबर तक होगा रोज़गार मेला – ज़िलाधीश

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 17 अगस्त : 24 से 30 सितंबर तक आयोजित होने वाले रोजगार मेले के संबंध में, अमृतसर ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह खैरा ने जिला ब्यूरो ऑफ एम्प्लॉयमेंट एंड ट्रेड अमृतसर का दौरा किया और मेले की तैयारी के लिए ब्यूरो के अधिकारियों के साथ बैठक की। खैरा ने कहा कि अमृतसर जिले को 4500 पदों पर और 3000 युवाओं को सितंबर के महीने में रोजगार देने का लक्ष्य रखा गया है और इन मेलों में 3000 से अधिक युवाओं को रोजगार प्रदान किया जाएगा। ज़िलाधीश ने ब्यूरो के अधिकारियों को विभिन्न विभागों के साथ बैठकें आयोजित करने का निर्देश दिया ताकि निर्धारित लक्ष्यों को समय पर प्राप्त किया जा सके।
उन्होंने अमृतसर जिले के युवाओं से पंजाब सरकार के डोर-टू-डोर रोजगार मिशन के तहत आयोजित होने वाले रोजगार मेलों में भाग लेने और रोजगार पाने की अपील की।

अपनी यात्रा के दौरान ज़िलाधीश ने जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो में मगनरेगा योजना के तहत पदों के लिए आवेदन एकत्र करने के काम की समीक्षा की और उम्मीदवारों के साथ बातचीत की। उन्होंने उनके साथ बातचीत करते हुए उम्मीदवारों को प्रोत्साहित किया ब्यूरो के अधिकारियों को किसी भी कठिनाई के मामले में संपर्क करने के लिए कहा गया था। इस अवसर पर रणबीर सिंह मुदल ने ब्यूरो की गतिविधियों और मगनरेगा योजना की भर्ती के बारे में ज़िलाधीश को जानकारी दी। ने कहा कि इन नौकरी मेलों के दौरान कोविड 19 के निर्देशों का पालन किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि कोविड 19 के निर्देशों के अनुसार, उम्मीदवारों को सामाजिक दूरी और नियमों के तहत बैठने के लिए रोजगार और व्यवसाय कार्यालय में कुर्सियां ​​प्रदान की गई हैं और प्रत्येक उम्मीदवार को मास्क पहनना आवश्यक होगा। इसके अलावा उप निदेशक जिला रोजगार ब्यूरो जसवंत राय ने आश्वासन दिया कि सितंबर के महीने में आयोजित होने वाले रोजगार मेलों के सभी लक्ष्यों को समय पर प्राप्त किया जाएगा।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …