अर्जुन और रकुल मुंबई में फिर से शूट शुरू करने के लिए तैयार

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,20 अगस्त : निर्देशक काश्वी नायर की पहली फिल्म,  अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत की सोमवार से शूटिंग शुरू होगी। यह एक क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी है| महामारी से ठीक पहले यह फ़िल्म पुरी होने सिर्फ़  14 दिन बाक़ी थे । 

इसकी पुष्टि करते हुए एमे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी कहते हैं, “काशवी, जॉन, भूषणजी और मेरी टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि सभी एक्टर्स सुरक्षित और आरामदायक हों । हमने उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर्स गिल्ड के माध्यम से राज्य सरकार द्वारा प्रमाणित सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल के माध्यम से लिया है । यह पूरी कास्ट के साथ 10 दिन का शूट होगा । इसके बाद बाक़ी चार दिन का शेड्यूल बारिश के बाद, सितंबर अंत के आसपास होगा । हमने शुरू में 21 मार्च से अप्रैल की शुरुआत तक फिल्म करने की योजना बनाई थी, लेकिन लॉकडाउन के वजह से इस योजना में देरी हो गई । दिव्या सेठ और अन्य के साथ नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह सेठ भी इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे। कंवलजीत उन कई वरिष्ठ अभिनेताओं में शामिल थे जिन्होंने ६५ से अधिक उम्र के अभिनेताओं को फिल्मों, टीवी शो और विज्ञापनों के लिए शूटिंग से रोकने के सरकार के प्रस्ताव के खिलाफ आपत्ति जताई थी । इस प्रस्ताव को बंबई उच्च न्यायालय ने चुनौती दी थी और इसे रद्द कर दिया था । यह फ़िल्म उन पहली फिल्मों में शामिल है, जिसकी शूटिंग दिग्गज अभिनेताओं के साथ होगी। निखिल ने यह भी शेयर किया कि कंवलजीत खुद सेट पर रहना चाहते थे जबकि नीना ने शूट के लिए देहरादून से मुंबई उड़ान भरी और घर में खुद को आयसोलेटेड कर लिया है । 
 “यह अभिनेताओं और क्रू को देखने के लिए उत्साहजनक है सभी पुरी तरह तैयार और काम पर वापस पाने के लिए उत्सुक है। टी-सीरीज के भूषण कुमार कहते हैं, सेट पर सेफ्टी प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाएगा और हम उम्मीद कर रहे हैं कि सब कुछ योजना के अनुसार चला जाए । 
जॉन अब्राहम ने कहा, ‘एम्मे एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और जेए एंटरटेनमेंट को एक साथ आने का मकसद नए टैलेंट और क्यूरेटेड स्क्रिप्ट्स को पर्दे पर लाना है। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए इंतजार किया है कि यूनिट पूरी तरह से सुरक्षित हो और हम शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।’
 भूषण का मानना है, “आगामी शेड्यूल को सफलतापूर्वक पूरा करने से मेरे अन्य प्रोडक्शन पार्टनर्स को उनके लंबित शूटिंग को शुरू करनेका प्रोत्साहन मिलेगा । काश्वी नायर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) के साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और जॉन अब्राहम (JA एंटरटेनमेंट) ने किया है ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …