अमृतसर में आज 181 लोग करोना पॉजिटिव हुए और 1 लोगों की मौत

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,17 सितम्बर : अमृतसर जिले में आज 181 लोगों की करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और 302 लोग सेहतयाब हुए हैं और अपने घरों को लौट आए हैं और अब तक कुल 5570 लोग कोरोना से मुक्त हो चुके हैं। आज यहां खुलासा करते हुए सिविल सर्जन डॉ नवदीप सिंह ने कहा कि वर्तमान में जिले में 1563 सक्रिय मामले हैं।
उन्होंने लोगों को अवगत कराया कि मिशन फतेह के तहत पंजाब सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए। ताकि सक्रिय मामलों का ग्राफ कम हो सके।

“हमें सावधान रहना होगा ताकि हम कोरोना वायरस को हरा सकें और जीत सकें,” उन्होंने कहा। कोरोना ने सिविल सर्जन को बताया लक्षणों में तेज बुखार, खांसी, ठंड और सांस की तकलीफ शामिल हैं। फिर भी, एक व्यक्ति का मालिक होना अभी भी औसत व्यक्ति की पहुंच से परे है जो बहुत खतरनाक साबित हो रहा है। यदि आप समय पर जांच करवाते हैं और डॉक्टर से दवा लेते हैं और अपने आप को घर पर रखते हैं, तो आप और आपके परिवार को बचाया जा सकता है। सरकार कोरोना रोगियों की पहचान गुप्त रखने के साथ-साथ उन्हें घर के अंदर रहने की अनुमति भी दे रही है। तो समय पर परीक्षण करके कोरोना का परीक्षण करने और जीतने में असफल न हों। उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव के कारण अब तक 284 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आज कोरोना के कारण 1 व्यक्ति की मौत हो गई है।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …