सोनी मोशन पिक्चर्स की नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट में नीतू चंद्रा को मिली एक मुख्य भूमिका

कल्याण केसरी न्यूज़ ,22 दिसंबर : भारतीय मनोरंजन उद्योग के कुछ अभिनेताओं ने हॉलीवुड में अपनी पहली डेब्यू प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक हासिल की हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं नीतू चंद्रा, जिससे बार-बार यह साबित होता है कि कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प ही सफलता की कुंजी है। एक्टर को नेवर बैक डाउन की मल्टी स्टारर फ्रैंचाइज़ी में रोल मिला है जिसका शीर्षक है नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट।
केली मैडिसन द्वारा निर्देशित और सोनी मोशन पिक्चर्स वर्ल्डवाइड और मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित, नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट एक महिला पर स्पॉटलाइट डालता है जिसका अपहरण कर लिया जाता है और संभ्रांत भूमिगत झगड़े में प्रतिस्पर्धा करने के लिए मजबूर हो जाती है और उसे स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है। एक अपहरण और अपनी स्वतंत्रता पाने के लिए ट्रैफिकिंग गैंग के खिलाफ कट-ऑफ अंडरग्राउंड झगड़े में मजबूर होने वाले एक शांत क्रूर सेनानी की कहानी  के अंदर नीतू चंद्रा बिहार की पहली अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने एक एक्शन से भरपूर हॉलीवुड फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई है।  
प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपनी उत्तेजना को शेयर करते हुए कहा, “मैंने हमेशा इस तथ्य पर विश्वास किया है कि किसी भी चीज में सफल होने का एकमात्र तरीका यह होगा कि आप उसके लिए जी जान लगाकर सब कुछ करें और जो कुछ भी आप करते हैं, आप उसके लिए दृढ़ निश्चय कर लें जो मैंने किया। मैं वस्तुतः किसी ऐसी चीज का इंतजार कर रहा थी जिसमें मुझे कुछ करने का पूरा मौका मिलें और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह क्षण मेरे जीवन में आ गया हैं। मांडले फिल्मों के निर्माता डेविड ज़ेलॉन ने मुझे नेवर बैक डाउन पार्ट 4 सोनी मोशन पिक्चर्स के बाद बॉयज की स्क्रीनिंग के समय में पेशकश की जब उन्हें पता चला कि मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जो तायक्वोंडो में एक ब्लैकबेल्ट 4 डैन भी है और भारत का 3 बार प्रतिनिधित्व कर चुकी है। ये एक ऐसा कदम है जो मैंने कभी सोचा था और अब मैं उसके करीब पहुंच गयी हूँ। मैं अपने निर्देशक केली मैडिसन की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास और विश्वास का निवेश किया। इसके अलावा, मुझे विश्वास है कि दर्शक परदे पर मेरे इस अवतार को देखकर आश्चर्यचकित होने वाले हैं। वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं और मुझे यकीन है कि विश्व स्तर पर दर्शकों को मेरी अपरंपरागत भूमिका और मेरे किरदार को अपने जीवन में उतारने के लिए मेरी मेहनत को देखना अच्छा लगेगा! “नीतू चंद्रा ने इससे पहले गरम मसाला, ओए लकी लकी ओए, रण, 13 बी, ट्रैफिक सिग्नल आदि फिल्मों काम करके दर्शकों का मनोरंजन किया है। उन्होंने वर्ल्ड ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …