गुरुद्वारा बाबा जीवन सिंह में श्री गुरु तेग बहादुर जी और बाबा जीवन सिंह जी के शहीदी दिवस के उपलक्ष में गुरुद्वारा बाबा जीवन सिंह में धार्मिक समागम करवाया गया

कल्याण केसरी न्यूज़ ,22 दिसंबर : आज गुरुद्वारा बाबा जीवन सिंह में श्री गुरु तेग बहादुर जी और बाबा जीवन सिंह जी के शहीदी दिवस के उपलक्ष में गुरुद्वारा बाबा जीवन सिंह में धार्मिक समागम करवाया गया। इस मौके पर पार्षद विकास सोनी मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे। इस मौके पर पार्षद विकास सोनी ने गुरद्वारा बाबा जीवन सिंह धर्मशाला कमेटी को तीन लाख रुपए का चेक दिया। पार्षद विकास सोनी ने कहा के गुरुद्वारा धर्मशाला की सुंदरीकरण के लिए अगर और भी किसी चीज की आवश्यकता हुई तो धर्मशाला को मंत्री ओमप्रकाश सोनी की ओर से  मोहईया करवाई जाएगी।

इस मौके पर पर धर्मशाला कमेटी ने पार्षद विकास सोनी का धन्यवाद किया और उन्हें सिरोपा भेंट करके उन्हें सम्मानित किया।इस मौके बाबा चरण सिंह ने कहा कि धर्मशाला के निर्माण से इलाका निवासियों को काफी राहत मिली है वे अब जब चाहे अपने खुशी व विवाह शादिंयो के प्रोग्राम करवा सकेंगे। इस मौके पर युवा नेता परमजीत सिंह चोपड़ा,शोभित बब्बर,जगतार सिंह, बलकार सिंह,दिलबाग सिंह, साब सिंह,गोपाल सिंह सोनू व आदि मौजूद रहे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …