केंद्रीय विधान सभा हलके आते सभी गाँवों को शहर जैसी सहूलतें करवाई जाएंगी मुहैया -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ ,26 दिसंबर : केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन आते सभी गाँवों को शहर जैसी सहूलतें मुहैया करवाई जाएंगी और विकास के पक्ष से कोई भी इलाका खाली नहीं रहने दिया जायेगा।इतना शब्दा का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने गाँव मूलेचक्क की पंचायत को 19 का चैक विकास कामों के लिए सौंपने समय किया और गाँव के गुरुद्वारा ग्यानदास की धर्मशाला बनाने के लिए 2लाख रुपए देने का ऐलान भी किया।
सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधान सभा के हलके में विकास के कार्य तेज़ी के साथ चल रहे हैं और गाँवों को शहर जैसी सभी सहूलतें मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि मतदान दौरान लोगों के साथ जो वायदे किये थे वह हर खतरे में डाले दबा किये जाएंगे। सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन सभी वार्डों में तेज़ी के साथ विकास कार्य चल रहे हैं और आते कुछ महीनों में सभी विकास कार्य मुकम्मल कर दिए जाएंगे।

इस मौके पर सोनी की तरफ से गाँव में चल रहे विकास कामों का जायज़ा भी लिया और सम्बन्धित आधिकारियों को समय सिर काम मुकम्मल करन के निर्देश दिए। सोनी ने आधिकारियों को कहा कि विकास कामों में किसी किस्म की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने गाँव वासियें को विश्वास दिलाया कि जो विकास के कार्य रह गए हैं को भी हर खतरे में डाले मुकम्मल किया जायेगा। इस मौके पर सोनी ने लोगों की मुश्किलों को सुना और भरोसा दिया कि उन की सभी मुश्किलों का निपटारा किया जायेगा।इस मौके काऊंसलर विकास सोनी, सरपंच सुखवंत सिंह रिंकू,पूर्व सरपंच राजपाल सिंह चोपड़ा, सकत्तर सिंह, हरजीत सिंह, रत्न सिंह, काला सिंह, सिन्दा सिंह,गुरतेज सिंह, मंगल सिंह, सतनाम सिंह, मलकीत सिंह, सुखबीर सिंह नंबरदार, सुखमीत सिंह प्रधान सपरोटस क्लब के इलावा गाँव वासी उपस्थित थे।

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …