सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज जी की कृपा से मोरोवस्ती में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

शिविर में भक्तों ने लिया बढ़चढ़ कर हिस्सा, 227 यूनिट रक्त हुआ एकत्रित

कल्याण केसरी न्यूज़, पूणे, 14 मार्च: सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज जी की कृपा से संत निरंकारी मंडल की तरफ से पूणे के भोसरी सैक्टर की मोरेवस्ती में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। संत निरंकारी मंडल पूणे ब्रांच के जोनल इंचार्ज तारा चंद कर्मचंदनी की अध्यक्षता में आयोजित हुए इस रक्तदान शिविर में सभी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सुबह से शाम तक चले शिविर के दौरान करीब 227 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
इस अवसर पर संबोधित करते हुए जोनल इंचार्ज तारा चंद कर्मचंदनी ने बताया कि पिछले कई वर्षों से निरंकारी मिशन की तरफ से रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। बाबा हरदेव सिंह जी महाराज ने अपने विचारों में कहा था कि रक्त नाडिय़ों में बहे, नालियों में नहीं जोकि मानवता को स्वयं के लिए बहुत ही सुंदर उदाहरण है। जिस पर पहरा देते हुए संत निरंकारी मिशन द्वारा आए दिनी सद्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज जी के मार्गदर्शन में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जाता रहा है और आगे भी इसी प्रकार से जारी रहेगा। इन रक्तदान शिविरों में भक्तों की तरफ से खास उत्साह दिखाया जा रहा है। भक्त चाहते हैं कि उनका रक्त मानवता की सेवा को समर्पित हो।

Check Also

पीसीएस आफिर्सस एसोसिएशन ने मुख्य सचिव, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव के साथ की बैठक,प्रशासनिक लक्ष्यों को समय पर पूरा करने का भरोसा

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 28 जुलाई ;पंजाब सिविल सर्विस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने मुख्य सचिव वी …