Breaking News

Author Archives: NewsAdmin

कल्याण केसरी साप्ताहिक अंक (03- मई-2021 – 09-मई-2021)

Read More »

सांसद मैंबर, विधायकों और डिप्टी कमिश्नर ने व्यापारियों और मार्केट संगठन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की

कल्याण केसरी न्यूज़ ,जालंधर, 7मई:  ज़िला प्रशासन की तरफ से शुक्रवार को ट्रेडरज़ एसोसिएशन को विश्वास दिलाया गया कि दुकानों और अन्य व्यापारिक संस्थानों, जो कि ग़ैर ज़रूरी श्रेणी में आते हैं, की माँगे राज्य सरकार के ध्यान में लाईं जाएंगी ,जिससे इनकी समस्याओं का योग्य हल कर व्यापारियों को सुविधा दी जा सकें। ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स में ट्रेडरज़ एसोसिएशन की समस्या को सुनते ... Read More »

ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर की तरफ से सरकारी नौकरियों की कोचिंग के लिए रजिट्रेशन शुरू

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 7मई —पंजाब सरकार के घर -घर रोज़गार मिशन के अंतर्गत ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर की तरफ से ज़िले के नौजवानों को सरकारी नौकरियों की तैयारी सम्बन्धित प्रशिक्षण दी जानी है। इस सम्बन्धित जो नौजवान सरकारी नौकरियों की तैयारी के लिए कोचिंग लेने के इच्छुक हैं, वह गुग्गल फार्म लिंक https://tinyurl.com /yu8bcexh और अपना ... Read More »

गेहूँ की खरीद में पनग्रेन मोहरी एजेंसी – ज़िलाधीश

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 07 मई:बीती शाम तक ज़िलो की मंडियों ‘दुह अलग -अलग एजेंसियाँ की तरफ से 551587 मीटरिक टन गेहूँ ख़रीदी जा चुकी है और गेहूँ की खरीद में पनग्रेन मोहरी एजेंसी के तौर पर उभरी है और पनग्रेन की तरफ से अब तक 141941 मीटरिक टन गेहूँ की खरीद की जा चुकी है। इसी तरह मारकफैड ... Read More »

कम संख्या कमिशन पंजाब की तरफ से मन्युरटी अदारों को हिदायत की

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 7 मई —– पंजाब राज में रहते कम संख्या भाईचारो के साथ सम्बन्धित व्यक्तियों द्वारा पंजाब राज कम संख्या किमशन को बार -बार विनती की जाती है कि कम संख्या भाईचारे की तरफ से स्थापित कहीं गए शैक्षिक अदारों की तरफ से पंजाब सरकार और केंद्रीय सरकार की तरफ से दीं जा रही सहूलतों बारे विस्तार ... Read More »

आरएसवीपी मूवीज़ की अगली फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह निभाएंगी कोंडम टेस्टर का किरदार!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,7 मई : रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ की हाल ही में घोषित परियोजना में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एक कोंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे। एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन, इसे अभी शीर्षक देना बाकी है जिसमें अभिनेत्री एक कोंडोम टेस्टर का किरदार निभाएंगी। रकुल को टीम में शामिल करने पर डायरेक्टर तेजस देओस्कर ने कहा,“हमारी फिल्म ... Read More »

85 प्रतिशत गेहूँ की उठाई से जालंधर राज्य भर में अग्रणी ज़िला बना – घनश्याम थोरी

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 07 मई 2021: ज़िले में ख़रीदी गई गेहूँ में से 85 फीसद की उठाई करने और 1000 करोड़ की किसानों को अदायगी करके जालंधर राज्य भर में अग्रणी ज़िला बन कर उभरा है। इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने बताया कि अलग अलग ख़रीद एजेंसियों की तरफ से अब तक ख़रीदी ... Read More »

शैक्षिक मुकाबलों में विद्यार्थियों लेख रचना के द्वारा श्री गुरु तेग़ बहादुर जी को श्रद्धा के फूल भेंट किये

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 6मई : पंजाब सरकार की तरफ से श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 वर्ष प्रकाश पर्व को बड़े स्तर पर मनाएंगे अलग अलग समागम करवाए जा रहे हैं। पंजाब सरकार की तरफ से जारी प्रोगराम अनुसार शताब्दी को समर्पित समागम पूरा साल चलाने की प्रोगराम बनाऐ गए हैं इसी सम्बन्धित शिक्षा विभाग पंजाब की ... Read More »

दलित परिवार को इन्साफ दिलवाने के लिए ‘कमिशन ’ ने लिया स्टैंड

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,6,मई : गाँव मौदे के एक ज़िंमींदार परिवार की तरफ से दलित परिवार की 7एकड़ ज़मीन की मल्कीयत धोखो के साथ तबदील करने का सनसनीखेज़ मामला पंजाब राज अनुसूचित जातियों कमिशन के पास पहुँचा है।पीडित दलित व्यक्ति सुखचैन सिंह पुत्र इन्द्र सिंह और सकत्तर सिंह पुत्र जेठा सिंह निवासी गाँव मौदे तहसील अटारी ज़िला अमृतसर ने आज ... Read More »

धान का मंजूरशुदा और प्रमाणित बीज ही निर्धारित रेटों सहित बिल उपलब्ध करवाया जाये – डा.सुरिन्दर सिंह

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 06 मई 2021:  मुख्य कृषि अधिकारी जालंधर डा.सुरिन्दर सिंह ने ज़िले के सभी बीज विक्रेताओं को कहा कि धान का सिर्फ़ मंजूरशुदा और प्रमाणित किस्मों के बीज ही किसानों को निर्धारित रेटों सहित बिल उपलब्ध करवाया जाये। उन्होनें सभी डीलरों को भी कहा कि उनके पास रखे स्टाक का विवरण किसानों के लिए स्टाक बोर्ड के द्वारा ज़रूर दिखाया ... Read More »

Online Shopping
Scroll To Top