जसकरण सैनी जस्सा मुरादपुर को युवा मोर्चा का प्रधान नियुक्त किया

होशियारपुर : आज भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला होशियारपुर की एक बैठक विधान सभा शामचुरासी के गांव बुल्लोवाल में युवा मोर्चा के जिला प्रधान रोहित सूद हनी की अध्यक्षता में हुई। जिस में भाजपा जिला प्रधान डॉ रमन घई और युवा नेता साहिल सांपला विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस अवसर पर शामचुरासी मंडल का जसकरण सैनी जस्सा मुरादपुर को युवा मोर्चा का प्रधान नियुक्त किया गया।

अपने स बोधन में साहिल सांपला ने कहाकि आज पंजाब का युवा भाजपा की और आकर्षित हो रहा है क्योकि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने युवा सहित पंजाब के प्रत्येक वर्ग को धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया। युवा पंजाब सरकार की और देख रहा है की जो कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आने से पहले नौकरियां देने और मोबाइल देने के लिए फार्म भरवाये थे शायद उन्हें कभी यह सुनेहा मिल जाये की सरकार अपना वादा पूरा करते हुए उन्हें नौकरी या मोबाइल दे रही है । उन्होंने कहाकि कांग्रेस ने तो युवाओ को 2500 रूपए बेरोजगारी भत्ता देने की बात भी कही थी। लेकिन भत्ता तो इस सरकार ने क्या देना था। आज पंजाब के हालत यह है कि बहुत से विभागों में वेतन भी नहीं मिल रहा यहाँ तक कि रिटायर वजुर्ग को मिल रही सुविधाऐं भी उनसे छीनी जा रही है और बजुर्ग धरने दे के लिए मजबूर हो गए है।

डॉ रमन घई ने कहाकि पंजाब सरकार की कारगुजारी से पंजाब के लोग 1 साल में ही सरकार की आलोचना करने के लिए विवश हो गए है। पंजाब की जनता अकाली भाजपा सरकार को याद करने लगी है। उन्होंने कहाकि इस सरकार ने अपने 1 साल के राज में इतनी उपलब्धी हासिल की है कि पंजाब में एक साल में एक पैसे का एक भी विकास कार्य नहीं करवाया गया। घई ने कहाकि कांग्रेस के विधायक उसी पैसे को बाँट कर ढींगे मार रहे है जो अकाली भाजपा सरकार के समय दिया गया था लेकिन इस सरकार ने आते ही पिछली सरकार दुवारा जारी पैसा वापिस मंगवा लिए था। जो आज भी पूरा पैसा जारी नहीं किया गया। उन्होंने ने नवनियुक्त प्रधान को बधाई देते हुए कहाकि भारत सरकार दुवारा शुरू की गई सभी योजनओं को घर पहुँचाना आप की ज मेदारी है तांकि योजनाओं का जनता को अधिक से अधिक लाभ मिल सके। उन्होंने कहाकि केंद्रीय राज्यमंत्री और होशियारपुर से सांसद श्री विजय सांपला होशियारपुर लोकसभा के साथ साथ पुरे पंजाब की सेवा में दिन रात मेहनत कर रहे है जिसके फलस्वरूप आगामी लकसभा चुनावो में कांग्रेस पार्टी को पंजाब में  भी सीट नहीं मिलेगी।

रोहित सूद हनी ने कहाकि पंजाब सरकार नशे पर लगाम लगाने नाकामयाब रही है। अकाली भाजपा
सरकार के समय नशा पकड़ा जाता था आज नशे के सौदागर शरेआम नशा वेच रहे है। सरकार अपराधियों पर भी काबू पाने में विफल साबित हुई है।

इस अवसर पर मनप्रीत सिंह चब्बेवाल मंडल अध्यक्ष, गगनदीप सिंह जिला उपाध्यक्ष ,कुलदीप सिंह मंडल अध्यक्ष शाम चौरासी ,गुरजीत सिंह, सूरी ,तरनजीत सिंह ,पोकी सैनी, चीमा ,कुलबीर सिंह ,अमू खून खून ,शानू, मनिंदर ,प्रिंस ,गग्गू ,सोनू मालपुर ,राणा ,जोरा ,सतपाल ,आजाद शेरपुर, लक्की बग्गा आदि मौजूद थे

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *