12वीं कक्षा के बोर्ड की परीक्षा के दौरान विभिन परीक्षा केन्द्रों की चैकिंग

जालन्धर :   जिले में चल रही १२वीं कक्षा के परीक्षाओं में नकल को रोकनो के लिए आज सर्कल शिक्षा अधिकारी स.जसपाल सिंह और जिला गाइडैंस काउंसलर श्री सुरजीत लाल की तरफ से अलग-अलग परीक्षा केन्द्रों की चैकिंग की गई।
  सर्कल शिक्षा अधिकारी जालंधर श्री जसपाल सिंह की तरफ से 12वीं कक्षा की चल रही बोर्ड की परीक्षा के दौरान मॉडल टाऊन सीनियर सेकंडरी स्कूल गर्लज़, एच. एम. वी. कालेज, डी.ए.वी.कालेज,देवी सहाए सीनियर सेकंडरी स्कूल सोढल और ल5ाू राम दोआबा सीनियर सेकंडरी स्कूल के परीक्षा केन्द्रों की अचानक चैकिंग की गई।

  इस अवसर पर श्री जसपाल सिंह ने बताया कि आज की चैकिंग दौरान नकल का कोई केस सामने नहीं आया और परीक्षा सही एवं सुरक्षित माहौल में हो रहा हैं। उन्होने परीक्षा केन्द्रों के सुपरवाईजरों और अध्यापकों को आदेश दिये कि वह परीक्षा के दौरान नकल को पूरी स2ती से रोकने के लिए पूरी जि6मेदारी के साथ ड्यूटी निभाने। उन्होने कहा कि विद्यार्थी देश का भविष्य होते हैं इस लिए विद्यार्थी को सफलता के लिए मेहनत के रास्ता को अपनाना चाहिए। उन्होने कहा कि यदि विद्यार्थी किसी तरह नकल करके परीक्षा देकर के पास भी हो जाते हैं तो इससे उनको भविष्य में कठनाईयों का सामना करना पडेगा । उन्होने कहा कि विद्याॢथयों की तरफ से की गई मेहनत से  ही देश और राज्य का संपूर्ण विकास हो पायेगा ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *