नकोदर में 14 मार्च को कर्ज राहत सर्टिफिकेट बाँटेंगे मुख्य मंत्री


जालन्धर
: अतिरि1त जिलाधीश श्री जसबीर सिंह ने आज मुख्य  मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के 14 मार्च के प्रस्तावित दौरे से सबन्धित किये जाने वाले प्रबंधों का जायजा लिया। मुख्य मंत्री की तरफ से नकोदर में होने वाले इस समागम के दौरान किसानों को कर्ज से राहत से संबन्धित सरटीफिकेटों की बाँट की जायेगी।

इस से संबंधित एक बैठक की अध्यक्षता करते अतिरित जिलाधीश ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से किसानों को कर्ज के चक्कर में से निकालने के लिए की जा रही कर्ज माफी के अंतर्गत एक बडा समागम नकोदर में करवाया जा रहा है। उन्होने कहा कि इस समागम के दौरान बड़ी संख्या में किसानों और आम लोगों के पहुँचने की उमीद है, जिस के लिए जिला प्रसाशन की तरफ से उचित प्रबंध किये जा रहे हैं।

उन्होने वि5िान्न विभागों के आधिकारियों को कहा कि वह अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाले कामों को लगन के साथ पूर्ण करने। इस के अतिरित वाहनों की पार्किंग, यातायात, पीने वाले पानी आदि के प्रबंध करने के लिए सबंधित विभागों को कहा गया है।

बैठक के दौरान मुख्य तौर पर अतिरि1त जिलाधीश डा. भुपिन्दर सिंह, एस.डी.एम. परमवीर सिंह, अंमृत सिंह, वरिन्दरपाल सिंह बाजवा, जालंधर विकास अथारटी के अतिरि1त मु2य प्रशासक डा. जय इन्द्र सिंह, सहायक कमिशनर डा. बलजिन्दर सिंह ढिल्लों और दीपक भाटिया, जिला माल अधिकारी पी.एस. सहोता, सिविल सर्जन डा.आर.एस. रंधावा उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *