अमृतसर में ‘बिज़नेस एक्स्पो-2018 ’का भव्य आयोजन


अमृतसर
  : भारत वर्ष तथा विश्व स्तर पर 5200 से अधिक शाखाओं के नेटवर्क के साथ राष्ट्रीयकृत बैंकों में अग्रणी बैंक ऑफ़ इंडिया द्वारा दिनांक 12/03/2018 को 
शैमरोक गार्डन, मजीठा-वेरका बायपास अमृतसर में बिज़नेस एक्स्पो-2018 का भव्य आयोजन किया गया।

बैंक के विभिन्न चैनल पार्टनर, ग्राहक तथा व्यवसायियों द्वारा अपने उत्पादों जैसे कृषि उत्पाद, जैविक उत्पाद, इलैक्ट्रोनिक उत्पाद, वाहन-बीमा, तथा म्यूचुअल फ़ंड आदि से संबन्धित प्रदर्शनियाँ लगाई गई जोकि इस समारोह का आकर्षण का केंद्र रहीं । बैंक के माननीय प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री दीनबंधु मोहापात्रा ने इस भव्य आयोजन में शामिल हो इसकी शोभा बढ़ाई । अपने सम्बोधन में श्री मोहापात्रा ने बैंक द्वारा प्रदान की जा रही विभिन्न आकर्षक सेवाओं के बारे में बताया जिनमें आवासीय ऋण, वाहन ऋण, शिक्षा ऋण, छोटे तथा मध्यम आकार के उद्यमों के लिए ऋण, कृषि ऋण तथा सोने के गहनों पर ऋण आदि प्रमुख हैं। इस मंतव के लिए अमृतसर तथा जालंधर सेंटर में कैरट-मीटर भी लगाया गया है। इसके अतिरिक्त उन्होने स्टैंड-अप इंडिया स्कीम के अंतर्गत स्वयं सहायता समूहों को प्रदान की जाने वित्तीय सहायता में बैंक की भूमिका पर प्रकाश डाला।

श्री मोहापात्रा ने बताया कि बैंक ऑफ़ इंडिया ने लोगों कों नया व्यापार शुरू करने के लिए मुद्रा ऋण, व्यक्तिगत जरूरतों की पूर्ति के लिए भी ऋण प्रदान किए है तथा साधारण बचत खातों, चालू खातों के साथ-साथ नकद-रहित भुगतान के लिए भी पीओएस मशीनें भी उपलब्ध करवाई हैं। इस बिजनेस एक्स्पो में राष्ट्रीय बैंकिंग समूह (उत्तर-1) के महाप्रबंधक श्री एस॰के॰स्वेन भी शामिल हुए। अमृतसर अंचल के आंचलिक प्रबंधक श्री अनिल जैन ने सभी विशिष्ट व्यक्तियों का इस समारोह में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *