संदीप कुमार को युवा मोर्चा अहिराना कलां मंडल का प्रधान नियुक्त किया


होशिअरपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा की एक विशेष बैठक गांव फुगलाना में जिला प्रधान रोहित सूद हनी की अध्यक्षता में हुई। जिसमे केंद्रीय राज्य मंत्री व पंजाब भाजपा प्रधान श्री विजय सांपला के निजी सहयाक भारत भूषण वर्मा विशेष रूप से शामिल हुये।
इस मोके पर संदीप कुमार सोनू फुगलांना अपने दर्जनों साथियो सहित युवा मोर्चा में शामिल हुए। सोनू को पार्टी का सरोपा पहनकर स्वागत किया गया और युवा मोर्चा अहिराना कलां मंडल का प्रधान नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर हनी सूद ने कहाकि पंजाब की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से नाकाम सिद्ध हुई है जो न तो नशे पर लगाम लगा सकी और न ही युवाओ को रोजगार देने का वादा पूरा कर सकी। अकाली भाजपा सरकार के समय में नशा तस्करो पर स त कार्रवाई होती थी जिस कारण नशा तस्कर पकडे भी जाते थे। लेकिन पंजाब सरकार ने यह दिखाने के लिए की पंजाब में नशा है ही नहीं नशा तस्करो पर कार्रवाई ढीली की हुई है तांकि न समाचार पत्रों में नशे को लेकर समाचार छपे और न ही किसी का इस और ध्यान जाये। जिस कारण पंजाब का भारी नुकसान हो रहा है। उन्होंने युवाओ से अपील की कि 18 मार्च को जालंधर में श्री विजय सांपला की अध्यक्षता में पंजाब साकार के खिलाफ पोल खोल रैली में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें तांकि पंजाब सरकार होश में आ सके।

भारत भूषण वर्मा ने कहाकि आज पंजाब का युवा पढ़ लिखकर भी वेरोजगारी की मार झेल रहा है। कांग्रेस और आप पार्टी ने विधान सभा चुनावो में अकाली भाजपा सरकार को बदनाम करने के लिए झूठ बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यहाँ तक कि कांग्रेस ने तो युवाओ को सरकारी नौकरी का झांसा देते हुए जगह जगह स्टाल लगाकर युवाओ से फार्म तक भरवा लिए। लेकिन आज एक साल बीत जाने के वाद पंजाब का युवा समझ चूका है कि जिस मु यमंत्री के पास अपने मंत्री मंडल का विस्तार करने का समय नहीं है वो पंजाब और युवाओ के लिए क्या काम करेगा। उन्होंने कहाकि आज पंजाब में विकास नाम की कोई चीज नहीं है। रेत को लेकर सरकार बड़े बड़े बयान जारी कर रही है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। उन्हने कहाकि कांग्रेस के 1 साल से भी कम समय के कार्यकाल से लोग इतने दुखी हो गए है कि हर वर्ग के लोग जगह जगह धरने दे रहे है। वर्मा ने कहाकि युवाओ का भविष्या भारतीय जनता पार्टी के साथ ही सुरक्षित है इस लिए युवाओ को भाजपा के साथ जुड़कर मोदी सरकार की नीतियां घर घर पहुचानी चाहिए।

इस अवसर पर भाजयुमो सीनियर जिला उपाध्यक्ष सनी सैनी, जिला महामंत्री जगदीप सोहल जग्गू, ,चब्बेवाल मंडल अध्यक्ष मनप्रीत सिंह सैदपुर, सुखबीर सिंह ढिल्लों, विजय मोहन, पोकी सैनी,मणि, रवि, सिद्धू ,जिंदर, पट्टी ,यीशु ,मुन्ना ,प्रदीप, लकी ,जस्सी, अकबर ,आकाश, राजा ,अंकुश ,सौरव, लक्की बग्गा अभिषेक डोले ,रोहिन आदि उपस्थित थे

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *