मुख्य मंत्री के राजनीति सचिव एवं विशेष प्रमुख सचिव द्वारा कर्जा राहत समागम के प्रबन्धों लिया जायजा


नकोदर(जालन्धर)
: पंजाब सरकार द्वारा किसानों को कर्ज से राहत दिलाने के लिए नकोदर में 14 मार्च को होने वाले किसान राहत समागम में मु2य मंत्री पंजाब के राजनीतिक सचिव कैप्टन संदीप संधू और विशेष प्रमुख सचिव श्री गुरकीरत किरपाल सिंह ने प्रबन्धों का लिया जायजा । इस समागम में मु2य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह किसानों को कर्ज राहत के प्रमाणपत्र बांटेंगे।

कैप्टन संधू और गुरकीरत किरपाल सिंह ने बताया कि इस समागम मे 6 जिलों के 40 हजार से अधिक किसानों को कर्ज राहत के अधीन लाभ के प्रमाणपत्र बांटें जायेगे । इस के लिए प्रशासन के ओर से विशेष प्रबन्ध किये जा रहे है उन्होने प्रशासकीय अधिकारियों को कहा कि वे समागम में र्निविघ्न यातायात और लोगों की सुविधा को ध्यान में रख कर उचित प्रबन्ध किया जाये एवं विशेष करके यातायात की व्यवस्था पर विशेष ध्यान रखो ।

उन्होने जिला प्रशासन द्वारा किये प्रबन्धों का गहराई से जायजा लिया और विभागों को निर्देश दिय की वो आपसी तालमेल को मजबूत करें ताकि लोगों को किसी प्रकार के मुश्किलों का सामना ना करना पडे।

जिलाधीश श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने कहा कि विभिन प्रबन्धों के लिए विरिष्ट अधिकारियों के निगरानी में समितियों का गठन किया गया है और जिला प्रशासन की ओर से सभी प्रबन्ध पूर्ण किये जा चुके है ।

इस अवसर पर विधायक परगट सिंह, मार्कफैड के चेयरमैन अमरजीत सिंह समरा, 5ाूतपूर्व विधायक जगबीर सिंह बराड, कांग्रसी नेता लाडी शेरोंवालीया, आई.जी. अॢपत शुला, डी.आई.जी. जसकरन सिंह, एस.एस.पी. गुरप्रीत सिंह , ए.डी.सी. जसबीर सिंह एवं , जिला युथ कांग्रस के प्रधान अशवनी ,एस.पी. आर.एस. चीमा, एस.डी.एम.अमृत सिंह, वरिंदरपाल सिंह बाजवा, नवनीत कौर बल्ल एवं राजीव वर्मा , सहायक कमिश्रर दीपक भाटिया एवं डा. बरजिंदर सिंह ढिल्लों, डी.एस.पी डा. मुकेश कुमार, सचिव आर.टी.ए. दरबारा सिह शामिल थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *