बजाओ ढोल-खोलो पोल रैली में विधानसभा उत्तरी से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता लेंगे भाग : अनिल जोशी


अमृतसर :
आज विधानसभा हल्का अमृतसर नॉर्थ के अंतर्गत आते रंजीत एवेन्यू मंडल की बैठक का सफलतापूर्वक आयोजन मंडल अध्यक्ष  अमनदीप सिंह चंदी की अध्यक्षता में हुआ ।
बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब  अनिल जोशी, जिला भाजपा अध्यक्ष  राजेश हनी  विशेष रुप से उपस्थित हुए और साथ ही बड़ी संख्या में जिला पदाधिकारी, मंडल सदस्य, पार्षद, सरपंच और भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल थे ।
बैठक में भारतीय जनता पार्टी की ओर से 18 मार्च को जालंधर में आयोजित होने जा रही पंजाब राज्य की कांग्रेस सरकार के 1 साल पूरा होने पर नाकामियों को लोगों के बीच उजागर करने के लिए रखी गई ‘बजाओ ढोल-खोलो पोल’ रैली में शामिल होने संबंधी विचार विमर्श किया गया और मंडल स्तर पर तैयारियों का जायजा लिया गया ।
 जोशी ने कहा कि हमेशा की तरह विधानसभा क्षेत्र अमृतसर उत्तरी से पूरे पंजाब में से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इस जनसभा में शामिल होंगे । इस रैली के उपरांत भाजपा कार्यकर्ता घर घर तक कांग्रेस पार्टी द्वारा लोगों को धोखे में रखकर ठगी गई उनकी वोटो और राज्य सरकार के 1 साल के फेलियर के बारे में जानकारी देने की लहर प्रारंभ करेंगे ।
मंडल अध्यक्ष  अमरदीप सिंह चंदी ने  अनिल जोशी  और  राजेश हनी  को विश्वास दिलाया कि उनके मंडल से जितने कार्यकर्ताओं को जनसभा में लेकर जाने की ड्यूटी लगाई जाएगी उस से दोगुना कार्यकर्ता इस मंडल से 18 तारीख को जालंधर में आयोजित होने वाली जनसभा में भाग लेने के लिए जाएंगे और नार्थ हल्के से हमेशा की तरह पूरे पंजाब में से सबसे बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के जनसभाओं में शामिल होने की परंपरा को जारी रखेंगे ।
इसके साथ ही चंदी ने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव में भी मंडल के अंतर्गत आती सभी टीमें घर घर तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाते हुए बड़ी लीड से पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने में अहम भूमिका अदा करेंगे ।
इस मौके पर पार्षद अमन ऐरी, जिला महामंत्री मानव तनेजा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रभजीत रटौल, पूर्व चेयरमैन फॉरेस्ट डिपार्टमेंट रीना जेटली, जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट कुमार अमित, अमरेश कपूरिया, राकेश भारद्वाज, वेनु शर्मा, राकेश मरवाहा, अशोक भटारा, गुरजंट जंटी, सरपंच हरप्रताप, राजेश रैना, लवलीन वड़ैच, अजय अरोड़ा, भूपिंदर सिंह, तरसेम, गुलशन हंस, बी.एल. शर्मा, मिंटा आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *