जालन्धर प्रशासन की तरफ से डैपो प्रोग्राम को लोक लहर बनाने के लिए योजनाबन्दी


जालन्धर
: जिला प्रशासन जालन्धर की तरफ से नशों के विरुद्ध शुरू किये जाने वाले डैपो प्रोग्राम को लोक लहर बनाने के उदेश्य से जि़ला प्रशासन की तरफ से व्यापक योजनाबंदी की गई है, जिस के अंतर्गत जहाँ अलग -अलग क्षेत्रों के हज़ारों लोगों को डैपो के अंतर्गत रजिस्टर्ड किया गया है , साथ ही जि़ला स्तर और सब डिवीजऩ स्तर पर समागम करवाए जाएंगे।

इस संबंधी जिलाधीश जालन्धर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा, पुलिस कमिशनर पी.के.सिन्हा, एस.एस.पी. गुरप्रीत सिंह भुल्लर, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह के साथ बैठक में फ़ैसला किया गया कि २३ मार्च को युवा सशक्तिकरण अंतर्गत डेवीएट में जि़ला स्तरीय समागम होगा जिस दौरान मु2यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से वीडियो कान्फ्रेंस के द्वारा युवाओं को नशों की रोकथाम के लिए शपथ दिलाई जाएगी ।

उन्होनें कहा कि समागम को सुचारू ढंग से करवाने के लिए ५ अलग -अलग समितियों का भी गठन किया गया है, जिस में स्थल समिति, सुरक्षा समिति, संस्कृतिक समिति, प्रैस और प्रचार समिति, रिफ्रैशमैंट समिति शामिल हैं।

जिलाधीश ने ग़ैर सरकारी संगठनों, समाज सेवी , अलग -अलग विभागों के आधिकारियों /कर्मचारियों को न्योता दिया कि वह समाज से नशो को ख़त्म करने और नशो में फंसे लोगो के लिए पंजाब सरकार की पहल में अपना योगदान दे। उन्होनें बताया कि जिले में अब तक १३,००० से ज़्यादा व्यक्तियों की डैपो के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन की गई है।

इस अवसर पर मु2य तौर पर एस.डी.एम. परमवीर सिंह, राजीव वर्मा, एस.पी. आर.एस. चीमा और और विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

अमरनाथ यात्रा के दौरान छेहरटा से राशन सामग्री का एक ट्रक कठुआ गोदाम के लिए रवाना हुआ

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 25 जून; अमरनाथ यात्रा को लेकर कठुआ खरोट मोड़ पर लंगर भंडारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *