जिला प्रशासन ने परिवारों को हर संभव सहायता देने का दिया आशवासन


जालन्धर
: जिलाधीश जालन्धर श्री वरिंदर कुमार शर्मा और एस एस पी ( देहाती )गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज ईराक में मारे गए युवाओं के परिवारों से मुलाकत की और इस अनहोनी घटना पर शोक व्यक्त किया ।

जिलाधीश और एस एस पी आज सुबह गाँव ढंडे के रहने वाले बलवंत राय के घर पहुँचे और उनके परिवारिक सदस्य की मृत्यु पर दुख सांझा किया , इसी दौरान वह चूहरवाली गाँव के सुरजीत मेनका के घर गए और परिवार के साथ इस दुख के समय पर शोक व्यक्त किया । जिलाधीश ने कहा कि पंजाब के मु2यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विशेष तौर पर उनको आज यहाँ पर भेजा है ताकि इस मुश्किल समय पर परिवार के दुख को सांझा किया जा सके । उन्होनें कहा कि यह सभी के लिए दुख की बात है कि परिवार के सदस्यों ने इस अनहोनी घटना में अपने परिवार के सदस्यों को गवाँ दिया । इस अवसर पर परिवार से शोक व्यक्त करते हुए उन्होनें कहा कि जिला प्रशासन दुख के समय पर उनको हर संभव सहायता देगा ।

उन्होनें कहा कि पंजाब सरकार केन्द्र सरकार से लगातार संपर्क में है ताकि इन मृत्यक व्यक्तियों के शवों को वापिस लाया जा सके । उन्होनें कहा कि जिला और पुलिस प्रशासन ने इसके लिए अधिकारी तैनात कर दिए है , ताकि जल्द ही विशेष विमान से इन मृत्क शवों को वापिस ला कर उनके घर तक पहुँचाया जा सके । उन्होनें कहा कि कहा कि स्वास्थ विभाग की ६ एंबुलैंस भी विशेषतौर पर रखी गई है ।

उन्होनें ईश्वर से प्रार्थना की कि ऐसे समय पर उनके परिवार को इस दुख को सहन करने का साहस मिले और इस दुनिया को छोड चुकी आत्माओं को भगवान के चरणों में निवास मिले ।
इस अवसर पर अन्य के इलावा उप मंडल मैजिस्ट्रेट राजीव वर्मा , उप कप्तान पुलिस ,जी एस संधू और माल अधिकारी गुरप्रीत सिंह भी मौजूद थे ।

Check Also

अमरनाथ यात्रा के दौरान छेहरटा से राशन सामग्री का एक ट्रक कठुआ गोदाम के लिए रवाना हुआ

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 25 जून; अमरनाथ यात्रा को लेकर कठुआ खरोट मोड़ पर लंगर भंडारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *